बिग बॉस 17: नील भट्ट और विक्की जैन के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

0
99

BIGG BOSS 17: बिग बॉस 17 के फैंस को कल रात के एपिसोड में घर के अंदर बड़ी लड़ाई देखने को मिली। कलर्स टीवी द्वारा शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक संक्षिप्त क्लिप में, नील भट्ट (Neil Bhatt) ने विक्की जैन (Vicky Jain) की खिंचाई करते हुए अपना आपा खो दिया।

नील को विक्की पर आया गुस्सा

क्लिप की शुरुआत नील (Neil Bhatt) के चिल्लाने से हुई, “धक्का कैसे मार रहा है वो (उसकी मुझे धक्का देने की हिम्मत कैसे हुई)?” जैसे ही वह विक्की तक पहुंचने की कोशिश में चिल्लाता रहा, अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने उसे कसकर पकड़ लिया। एक संक्षिप्त क्षण के लिए, विक्की को अपनी जगह बनाने की कोशिश करते देखा गया पत्नी-अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) कुछ तो समझिए।

अंकिता, ऐश्वर्या के बीच हुई तीखी बहस

बाद में अंकिता और नील (Neil Bhatt) की पत्नी ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भी चिल्लाती नजर आईं। नील ने फिर से विक्की पर हमला करने की कोशिश करते हुए कहा, “अरे हाथ लगाया उसने मुझे (उसने मुझे छुआ)।” ऐश्वर्या ने फिर उसे रोकने की कोशिश करते हुए कहा, “बाबू, मत जाओ।” बाद में, जब वह नील को रोकने में असमर्थ थीं, तो ऐश्वर्या ने अभिषेक से मदद मांगी। उन्होंने नील को पकड़कर रोका। नील को अभिषेक की ओर गुस्से से देखते हुए देखा गया।

नील और विक्की की लड़ाई पर फैन्स की प्रतिक्रिया

वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “विक्की के एक्शन ने नील को नाराज कर दिया।” क्या इस लड़ाई से बिग बॉस के घर में युद्ध छिड़ जाएगा?” वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने कहा, “मुझे बस ऐसा लगता है कि नील और ऐश्वर्या विक्की और अंकिता से थोड़े असुरक्षित हैं…उन्हें साथ निभाना मुश्किल हो रहा है।” एक कमेंट में लिखा गया, “इस बार बिग बॉस प्रतियोगियों के दिमाग से खेल रहा है और दबाव के कारण वे उसके जाल में फंस रहे हैं! पहले अंकिता और अब नील!”

कैसे शुरू हुई लड़ाई

झगड़ा तब शुरू हुआ जब विक्की ने नील और ऐश्वर्या के रिश्ते पर टिप्पणी की। पहले तो अभिषेक ने कहा कि उन्हें ऐश्वर्या और नील से ज्यादा विक्की और अंकिता पसंद हैं। उन्होंने कहा, “आप दोनों का कपल ज्यादा अच्छा लगता है उन दोनों से।” विक्की ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “बेचारा फंस गया लड़का।”

बिग बॉस 17

विक्की, अंकिता, अभिषेक, नील और ऐश्वर्या के अलावा, अन्य प्रतियोगी हैं – सोनिया बंसल, फिरोजा खान, सनी आर्य, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, ईशा मालविया, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, नवीद सोले और जिग्ना वोरा। 17वां सीजन 15 अक्टूबर से शुरू हुआ। शो को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट कर रहे हैं।