बिग बॉस 17: सांप के जहर विवाद के बीच वीकेंड का वार में आए एल्विश यादव

रेव पार्टियों में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के लिए एल्विश यादव पर मामला दर्ज होने के तुरंत बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता वीकेंड का वार में दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

0
37

Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस हफ्ते बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के साथ मनीषा रानी (Manisha Rani) के साथ दिखाई देंगे। यूट्यूब पर हाल ही में नोएडा पुलिस (Noida Police) ने रेव पार्टियों में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के लिए मामला दर्ज किया था।

बिग बॉस 17 में एल्विश और मनीषा

कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने शुक्रवार को आगामी वीकेंड का वार एपिसोड का एक नया प्रोमो जारी किया, जहां सलमान खान एल्विश (Elvish Yadav) और मनीषा का मंच पर स्वागत करते हैं। जैसे ही सलमान देखते हैं, दोनों थिरकते हैं। बाद में, मनीषा सलमान को अपने और एल्विश के साथ कुछ हुक स्टेप्स करने के लिए बुलाती है, और टाइगर 3 स्टार इसके लिए बाध्य हो जाता है। मनीषा ने सलमान से यहां तक कहा कि वह बिल्कुल वाह जैसे दिखते हैं।

कलर्स टीवी के कैप्शन में लिखा है, “एल्विश और मनीषा रानी आए बिग बॉस के मंच पर, लगाएं अपने डांस से आग! (फायर इमोजी) देखिए #BiggBoss17, सोम-शुक्र रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ #Colors और @officialjiocinema बराबर। #BB17 #बिगबॉस @बीइंगसलमानखान।”

एल्विश पर नोएडा पुलिस ने दर्ज किया मामला

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि नोएडा पुलिस ने रेव पार्टियों में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के लिए एल्विश के खिलाफ मामला दर्ज किया और पांच लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के कब्जे से कोबरा समेत नौ सांपों को भी बचाया गया, जो गुरुवार को सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में एक पार्टी के लिए उतरे थे, जो पशु अधिकार समूह पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) द्वारा बिछाया गया जाल था।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक प्लास्टिक की बोतल में रखे 20 मिलीलीटर सांप के जहर को जब्त कर लिया और इसे यह पता लगाने के लिए परीक्षण के लिए भेजा गया है कि क्या यह मानव शरीर में पार्टी ड्रग जैसा प्रभाव पैदा करने के लिए मनोदैहिक प्रकृति का है।

हालाँकि एल्विश (Elvish Yadav) ने आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “मैं उठा और मीडिया में अपनी कथित गिरफ्तारी के बारे में खबर सुनी। मेरे खिलाफ लगाए गए ये सभी आरोप फर्जी और बिना सच्चाई के हैं।’ ये 1% भी सच नहीं हैं। मैं यूपी पुलिस का सहयोग करने को तैयार हूं। मैं यूपी सरकार और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से अनुरोध करता हूं कि अगर इसमें 0.1% भी भागीदारी होगी तो मैं पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि तब तक कोई गलत सूचना न फैलाएं, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है।”