Bigg Boss 17: अरबाज-सोहेल रविवार को करेंगे घर वालों पर ‘रोस्टिंग’

0
55

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के नये प्रोमो से पता चला है कि अब से सलमान खान (Salman Khan) कलर्स टीवी पर शुक्रवार को रात 10 बजे और शनिवार को रात 9 बजे बिग बॉस 17 की शोभा बढ़ाएंगे। हालांकि, रविवार को अरबाज और सोहेल (Arbaaz-Sohail) रात 9 बजे अपने भाई की जगह लेंगे।

वीकेंड का वार

सलमान खान हर वीकेंड पर वीकेंड का वार आयोजित करते हैं और अक्सर घर के सदस्यों को उनके पूरे हफ्ते के व्यवहार के लिए फटकार लगाते हैं। हालाँकि, इस हफ्ते से सलमान खान केवल शुक्रवार और शनिवार को बीबी 17 की मेजबानी करेंगे, और रविवार को सलमान खान नहीं बल्कि उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान (Arbaaz-Sohail) वीकेंड का वार की शोभा बढ़ाएंगे और घर वालों पर रोस्टिंग करेंगे।

शनिवार को, कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें अरबाज और सोहेल (Arbaaz-Sohail) को बिग बॉस 17 के घर के अंदर बैठे देखा गया और सोहेल को अनुबंध पत्र पढ़ते हुए कहा गया कि वे अब वीकेंड का वार की मेजबानी करेंगे, जल्द ही, सलमान ने प्रवेश किया और स्पष्ट किया कि वह मेजबानी करेंगे। शुक्रवार और शनिवार, जबकि अरबाज और सोहेल रविवार को ‘रोस्ट’ करेंगे। फिर वे तीनों एक मोटरसाइकिल पर बैठ जाते हैं और पृष्ठभूमि में “हैलो ब्रदर” गाना बजाते हुए दूर चले जाते हैं।

नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाएँ

सलमान द्वारा अपने भाइयों को बीबी में शामिल करने पर नेटिज़न्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ थीं। और उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रफुल्लित करने वाली टिप्पणियाँ साझा कीं।

एक यूजर ने लिखा, “हाहाहा चलो इसी बहाने बेरोजगारों को भी काम मिल गया…” (इस तरह बेरोजगार लोगों को काम मिल रहा है)।

एक अन्य ने उल्लेख किया, “बिग बॉस हाउस का नाम बदल कर खान हाउस रखना पड़ेगा… (नाम बदलकर खान हाउस किया जाना चाहिए)।

खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अरबाज और सोहेल भी अपने भाई सलमान खान की तरह बिग बॉस 17 के प्रशंसकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रख पाएंगे।

बिग बॉस 17

इस बार विवादित शो का हिस्सा बनने वाले सेलिब्रिटीज हैं- अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, सोनिया बंसल, अरुण मैशेट्टी, सना रईस खान, नवीद सोले, खानजादी, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्य, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय।