Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल ने सलमान खान पर लगाया पक्षपात का आरोप

26 नवंबर 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगियों को घर में बंद किए जाने का 42वां दिन था। एपिसोड में अनुराग डोभाल ने सलमान खान पर पक्षपात का आरोप लगाया।

0
48

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ का 26 नवंबर का एपिसोड पूरी तरह मनोरंजन पर आधारित था। विक्की जैन (Vicky Jain) को सना रईस खान (Sana Raees Khan) के साथ उस पार्टी में डांस करते देखा गया, जो प्रतियोगियों ने वाइल्डकार्ड एंट्री ओरी के लिए रखी थी। इस बीच, मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) शो में अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं। वहीं अनुराग डोभाल (Anurag Doval) ने सलमान खान (Salman Khan) पर पक्षपात का आरोप लगाया है।

अनुराग डोभाल (Anurag Doval) सना रईस खान से होस्ट सलमान खान की शिकायत करते नजर आए। उन्होंने कहा कि अभिनेता अक्सर उनके फैन क्लबों और फॉलोअर्स के लिए उनकी खिंचाई करते हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी को बोलने का मौका मिलता है, लेकिन उन्हें चुप रहने के लिए कहा जाता है। अनुराग ने कहा, “सलमान भाई ने साफ कहा भाई मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता। मेरे ऊपर कोई एहसान नहीं कर रहा। एहसान)। मैं इस शो का हिस्सा हूं, शो मेरे पास आया और मैंने इसके लिए ऑडिशन नहीं दिया। आए इज्जत से जाएंगे इज्जत से।”

अनुराग ने आगे कहा, “लोग मुझसे कहते हैं कि बस उन्हें सॉरी बोल दूं ताकि वह (सलमान खान) मुझसे बात कर सकें। मैं इस शो का हिस्सा हूं, मुझे उनसे बात करने के लिए क्यों कहना होगा। मैं वास्तव में ऐसा नहीं करता। यह चाहता हूँ।”

इसके बाद अनुराग (Anurag Doval) ने बिग बॉस को पक्षपातपूर्ण बताया और कहा कि ट्रॉफी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और ईशा मालविया (Isha Malviya) को दी जानी चाहिए।

विक्की ने किया सना के साथ डांस

दिमाग रूम के सदस्य विक्की जैन, अनुराग डोभाल, अरुण महाशेट्टी, सनी आर्य और सना रईस खान ने वाइल्डकार्ड एंट्री ओरी के लिए एक स्वागत पार्टी रखी। पार्टी के दौरान विक्की और सना ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर साथ में डांस किया। थोड़ी देर बाद विकी पीछे हट गया और बोला, “मुझे माफ़ कर दो, मैं भूल गया था कि मैं एक शादीशुदा आदमी हूँ। मैं यह मजा नहीं ले सकता।”

मन्नारा चोपड़ा का ब्रेकडाउन

इस एपिसोड में अनुराग डोभाल के साथ बातचीत के दौरान मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) भी रो पड़ीं। उसने कहा कि वह घर जाना चाहती है, और कहा, “मुझे पता ही नहीं मैं आई थी क्यों।” यार, टीवी पर बेज्जती हो रही है। (टीवी पर मेरा अपमान हो रहा है) मैं यहां अपमान करवाने के लिए नहीं हूं। मैं इधर फूट डालो और राज करो का खेल देखने के लिए तैयार नहीं हूं। (मैं सदन के अंदर फूट डालो और राज करो की नीति देखने के लिए तैयार नहीं हूं)।”

‘बिग बॉस 17’ के बारे में

सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा। ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है। वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होगा।