Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे – “विक्की जैन उनके लिए कोई स्टैंड नहीं लेते।”

अंकिता ने कहा कि वह घर के अंदर ''परेशान महसूस'' कर रही हैं।

0
18

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर के अंदर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और पति विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अंकिता, जो विक्की के साथ घर की दिल श्रेणी का हिस्सा हैं, ने कहा है कि वह घर के अंदर “परेशान महसूस” कर रही हैं। उन्होंने यह भी शिकायत की है कि विक्की उनके लिए कोई स्टैंड नहीं लेते हैं। अभिनेत्री ने नवीनतम एपिसोड में कहा, “मैं परेशान महसूस कर रही हूं। मैं इसे अपने लिए समझने की कोशिश कर रही हूं ताकि आप [विक्की] अपना खेल खेलें।” जैसा आप चाहते हैं। क्योंकि मुझे लगता है कि हम साथ आए थे लेकिन अब हम साथ नहीं हैं। आप मेरे लिए कोई स्टैंड नहीं लेते।”

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की बात सुनने के बाद विक्की जैन ने कहा कि वह ”अतार्किक” हैं। इसके बाद उन्होंने अंकिता से पूछा, “आप मेरे साथ कब खड़ी होंगी? जब मैं कोई जिम्मेदारी लेने का फैसला करता हूं तो आप कभी भी कोई सहयोग या समर्थन नहीं दिखाती हैं। आप अतार्किक हैं और मैं आपके साथ सहयोग नहीं कर सकता। मैं हमेशा आपका सम्मान करता हूं। आप मेरी कभी भी इज़्ज़त उतार देती है [आप आलोचना करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते]। यदि आप मेरा अनादर करते हैं, तो मुझे आपसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। आपने मुझसे कहा था कि हम व्यक्तिगत रूप से खेलेंगे।” अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने बचाव में कहा, ”मैं आपका अनादर नहीं करती।” इस पर विक्की जैन ने जवाब दिया, ”यह आप तय नहीं कर सकते। जब आप दूसरे लोगों के सामने मुँह बनाते हैं तो मुझे अच्छा नहीं लगता।”

उन्होंने आगे कहा, “इसका कोई अंत नहीं है। मैंने भी आपको शामिल करने की कोशिश की लेकिन आप ऐसा नहीं कर सके, इसलिए इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। मुझसे जोरू का गुलाम बनने की उम्मीद मत करो। मैं एक प्रतिस्पर्धी लड़का हूं। मैं स्वीकार करती हूं कि एक पति के रूप में मैं असफल रही हूं।’ शादीशुदा होने का मतलब यह नहीं है कि मैं हमेशा तुम्हारे पीछे पड़ा रहूँगा। और नाक कटानी है रिश्ते की? चिल्ला कर बोलू? [क्या आप हमारे रिश्ते का मज़ाक उड़ाना चाहते हैं?] कितना मूर्ख आदमी है!”

कलर्स टीवी (Colors TV) के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने प्रोमो वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “अंकिता और विक्की की बढ़ती उम्र, क्या करेगी इनका गेम कमजोर?”

पिछले एपिसोड में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा था कि विक्की जैन उन्हें अवॉइड कर रहे हैं।आपको बता दे कि प्रशंसक जियो सिनेमा पर सभी एक्शन लाइव देख सकते हैं।