Bigg Boss 17: पति विक्की जैन से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे

0
87

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) बिग बॉस के घर के अंदर दो विवाहित जोड़ों में से एक हैं, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा दूसरे अब नए लॉन्च हुए रियलिटी शो के आगामी बुधवार के एपिसोड के प्रोमो में दो जोड़ों को घर में बसने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकिता विक्की से परेशान दिख रही है और कह रही है कि वह घर में हर जगह है लेकिन उसके साथ है।

विक्की जैन से नाराज हैं अंकिता

प्रोमो के दूसरे खंड में अंकिता लोखंडे और विक्की (Vicky Jain) को बेडरूम में बात करते हुए दिखाया गया है। आंखों में आंसू लिए अंकिता उन्हें बताती है कि कैसे उन्होंने चर्चा की थी कि वे बिग बॉस के घर में एक साथ रहेंगे लेकिन वे कहीं नहीं हैं। “मेरे को दुनिया हर्ट नहीं कर सकती, मुझको केवल मेरा इंसान हर्ट कर सकता है और मैं हर्ट हो रही हूं।” वह उससे सॉरी कहता है और उसे शांत करने की कोशिश करता है।

जब विक्की (Vicky Jain) उसे शांत करने की कोशिश करता है तो वह सिसकने लगती है। “पता नहीं क्यू मेरे को बहुत अकेला… तू हर जगह है विक्की बस मेरे साथ नहीं है, मेरे को लग रहा है। मुझे नहीं पता कि मैं इतना अकेला क्यों महसूस कर रहा हूं। तुम हर जगह हो विक्की लेकिन मेरे साथ नहीं, मैं महसूस कर सकता हूं वह),” वह कहती है, जबकि उसकी माफ़ी से वह आश्वस्त नहीं दिख रही है।

अंकिता ने विक्की के साथ पार्टिसिपेट करने को लेकर क्या कहा था

घर में प्रवेश करने से पहले, अंकिता ने पीटीआई से कहा था, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बिग बॉस की प्रतियोगी बन सकती हूं। मैं विवादों से दूर रहने की कोशिश करता हूं। मुझे लड़ना पसंद नहीं है। मैंने बिग बॉस में हमेशा लोगों को एक-दूसरे से लड़ते और बहस करते देखा है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में शो में चीजें बदल गई हैं। अभी एक निश्चित सीमा है। मेरे लिए, वह पहली चीज़ थी। दूसरी बात यह है कि विक्की मेरे साथ है। मैं एक भावुक व्यक्ति हूं। इसलिए, शो में मेरे साथ मेरे पार्टनर का होना एक बड़ा समर्थन और ताकत होने वाला है।”

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट

बिग बॉस प्रोमो वास्तव में बिग बॉस द्वारा नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) से पूछते हुए शुरू होता है कि वे शो में वास्तव में क्या करना चाहते हैं। नील बिग बॉस से कहते हैं कि उन्हें यह मान लेना चाहिए कि यह जोड़ी बोरिंग है। जैसे ही वे विचार-मंथन करना जारी रखते हैं, नील कहते हैं कि उन्हें और अधिक खुलकर बात करनी चाहिए। भ्रमित ऐश्वर्या ने बिग बॉस से शो के सटीक प्रारूप के बारे में भी पूछा। फिर वह दावा करती है कि उसका मूड बदलता है और वह टूट जाती है।