Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन पर फेंकी ‘चप्पल’

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बिग बॉस 17 में अब तक कई झगड़े हो चुके हैं, जो खबरों में छाए हुए हैं।

0
50

Bigg Boss 17: बिग बॉस का घर है इसलिए गुस्सा भड़क रहा था और चप्पलें उड़ रही थीं। सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो के नवीनतम एपिसोड में, युगल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) आपस में भिड़ गए, हालांकि अंकिता ने मजाक-मजाक में ही अपना आपा खो दिया।

बिग बॉस 17 के एपिसोड में, अंकिता को गुस्सा तब आया जब उन्होंने विक्की (Vicky Jain) को घर के अन्य सदस्यों के सामने झूठ बोलते हुए पकड़ लिया और उसे अपने जूते से मारने से खुद को रोक नहीं पाईं।

प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) और ईशा मालविया (‘दिल का घर’ में रह रहे हैं) के बीच विक्की (‘दिमाग का घर’ में रहता है) के उनके और अन्य लोगों के साथ खाना साझा करने पर चर्चा हो रही थी। यह एक ऐसा दावा था जिसे ईशा (Isha Malviya) ने नकार दिया और कहा कि यह खानजादी (Khanzadi) (‘दम का घर’) ही थी जिसने दिमाग रूम के सदस्यों का खाना खाया था, जिसे विक्की और खानजादी दोनों ने नकार दिया था।

तभी अंकिता लोखंडे पहुंचीं और ईशा का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने खानजादी को दिमाग रूम के सदस्यों का खाना खाते हुए देखा था। इसके बाद विक्की ने खेल-खेल में पीछे से उसकी गर्दन पकड़ ली, क्योंकि अंकिता ने उसे दूर धकेलने की कोशिश की। विक्की (Vicky Jain) ने अंकिता का हाथ पकड़ लिया, जिसे छुड़ाकर अंकिता उसके पीछे भागी, अपनी चप्पलें उतारीं और अपने पति पर फेंक दीं और विक्की सहित सभी लोग हंसने लगे।

विक्की ने पकडा सना रईस खान का हाथ

केवल जूते ही विक्की जैन की राह में नहीं आए, बल्कि सना रईस खान (Sana Raees Khan) का हाथ पकड़े हुए उनके दृश्य सामने आने के बाद उन्हें एक वर्ग से नफरत भी मिली। वीडियो में विक्की को सना को बेहतर महसूस कराते और उसका उत्साह बढ़ाने की कोशिश करते देखा गया। जब वह बात कर रहे थे, तो सना ने हाथ पकड़ लिए और कभी-कभी उनकी उंगलियों से खेलने लगे, जो दर्शकों के एक वर्ग को पसंद नहीं आया।

रेडिट पर टिप्पणी करने वाले कुछ दर्शकों को लगा कि विक्की का व्यवहार उसकी पत्नी अंकिता के प्रति अपमानजनक था और उसे किसी अन्य महिला का हाथ नहीं पकड़ना चाहिए था। “उसे उस स्थिति से अपना हाथ हटा लेना चाहिए था। मेरे पास शब्द नहीं हैं, उसे ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है,” एक उपयोगकर्ता ने लिखा, जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, ”यह बहुत गलत है, मुझे अंकिता के लिए खेद है।”