बिग बॉस 17: मन्नारा चोपड़ा से लड़ाई के बाद भावुक हुई अंकिता लोखंडे

पति विक्की से बोलीं, 'मैं घर जाना चाहती हूं'

0
58

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की प्रतियोगी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के बीच मतभेद जल्द ही सुलझते नजर नहीं आ रहे हैं। शो के एक नए प्रमोशनल वीडियो में दोनों आमने-सामने हैं। हालाँकि, इस बार, मन्नारा द्वारा निशाना बनाए जाने के बाद अंकिता टूट जाती है।

क्लिप में अंकिता (Ankita Lokhande) और मन्नारा कुछ अन्य प्रतियोगियों के साथ गार्डन एरिया में बैठकर बात कर रही हैं। बातचीत के दौरान मन्नारा अंकिता से कहती हैं कि वह जो मन में कर रही हैं वह न करें। वह पवित्र रिश्ता एक्टर से यहां तक कहती हैं, ‘यहां से जाओ’। मन्नारा के व्यवहार से परेशान होकर अंकिता वहां से उठकर चली जाती है।

बाद में वह सना (Sana) से बात करती नजर आती हैं। “मैं इस लड़की से थक गयी हूँ। मुझे दर्द होने लगा है। मैं ऐसे लोगों के साथ नहीं रह सकती। प्रोमो में अंकिता कहती हैं, ”मेरे ऐसे गंदे विचार नहीं हैं और मैं ऐसी नहीं हूं।” इसके बाद अंकिता अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के पास जाती हैं और रोते हुए उनसे कहती हैं, ”वह मेरे प्रति क्रूर है। कुछ करो, मैं घर जाना चाहता हूँ।”

मन्नारा और अंकिता (Ankita Lokhande) के बीच लगातार झगड़े हाल के वीकेंड का वार एपिसोड में भी चर्चा का विषय थे, जिसमें करण जौहर (Karan Johar) को सलमान खान (Salman Khan) की जगह होस्ट के रूप में देखा गया था।

शो के दौरान प्रतियोगियों के लिए एकता कपूर (Ekta Kapoor) का एक छोटा सा वीडियो भी चलाया गया। क्लिप में वह अंकिता के पति विक्की जैन से अपनी पत्नी के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा, “मैं बाहर तुम दोनों को अल्टीमेट कपल देखती थी, पर ये दम और दिल के बीच में दिमाग पीछे रह गया आप दोनों का। और एक और बात, विक्की, थोड़ा ज़्यादा प्यार से अंकिता से (मैं विक्की और अंकिता को परम जोड़ी के रूप में देखता था। ताकत और दिल के बीच, उन्होंने अपने दिमाग को पीछे छोड़ दिया) उसका दिल बहुत बार टूटा है, कृपया थोड़ा प्यार से रखो। वह बहुत संवेदनशील है। (उसका दिल कई बार टूट चुका है, कृपया उसके साथ अच्छा व्यवहार करें)।”

शनिवार को तहलका उर्फ ​​सनी आर्य (Tehelka aka Sunny Arya) को लड़ाई के दौरान अभिषेक (Abhishek) को धक्का देने के बाद बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया था।