Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन को कहा ‘कीड़ा’

अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के गुस्से के मुद्दों के बारे में बात की और खुलासा किया कि बहस के दौरान उन्हें उनकी आवाज पसंद नहीं है।

0
68

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 में भाग लेते नजर आ रहे हैं। इस जोड़ी के बीच मतभेद दिन-ब-दिन बढ़ते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति को ‘कीड़ा’ कहकर बुलाती नजर आईं।

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ दिल खोलकर बातचीत में, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने पति विक्की जैन के दूसरे पक्ष और गुस्से के मुद्दों के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे वह लड़ाई के दौरान उनकी आवाज से नहीं निपट सकतीं।

बिग बॉस 17 के घर के सदस्य मुनव्वर फारुकी के साथ बगीचे में घूमते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “कीड़ा है विक्की, कीड़ा। वो रहती है ना जु होती है तो इतना दर्द होता है कभी कभी मुझे। ऐसे निकाल के ऐसे फेक दूंगी (विकी एक कीड़े की तरह है, जूं की तरह है जो तुम्हें बहुत दर्द देता है। मैं इसे हटा दूंगा और एक दिन बाहर फेंक दूंगा)।”

उन्होंने घर में दूसरों के साथ विक्की के बंधन के बारे में भी बात की और कहा, “इसको जब कोई टॉपिक मिल जाए ना, इतनी बात कर सकता है ये। बाप रे, मेरा और विक्की का कभी झगड़ा हो जाये ना घर पे, तो ऐसा लगता है मत हो भगवान। मैं बरदाश ही नहीं कर सकती विक्की की आवाज उस टाइम पे। विक्की इतना समझता है कि मुझे लगता है बस यार ज्ञान बंद कर दे अपना। मैं थक जाती हूं कभी कभी (अगर विक्की को कोई विषय मिल जाता है, तो वह उस पर घंटों बात कर सकता है। घर पर, जब हम लड़ते हैं तो मुझे इससे नफरत है क्योंकि वह लगातार बोलता रहता है। क्योंकि वह खुद का बचाव करने की बहुत कोशिश करता है, मैं कर सकता हूं) ‘उस वक्त उसकी आवाज बर्दाश्त नहीं होगी)’

उसी बातचीत में, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने आगे बताया कि कैसे वह अब ईशा मालविया (Isha Malviya) से जुड़ाव महसूस नहीं करती हैं और बिग बॉस के घर में बंधन कैसे बदलते रहते हैं। एक्ट्रेस और उडारियां-फेम ईशा मालविया की भी हाल ही में घर में लड़ाई हुई थी, जिससे पता चला कि उनका रिश्ता जो पहले दो हफ्तों में मजबूत था, वह अब कहीं गायब होता जा रहा है।

वहीं, नॉमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते ईशा मालविया, समर्थ जुरेल, मनस्वी ममगई, सना रईस खान और अरुण शेट्टी नॉमिनेट हैं। नॉमिनेशन टास्क में समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार, ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन के बीच कई झगड़े देखने को मिले। अनुराग डोभाल द्वारा नामांकित मनस्वी ने नामांकन कार्य के बाद घर का नियम तोड़ दिया और दर्पण पर लिखा, “अनुराग एक गद्दार है”।

इस सीजन में सलमान खान शुक्रवार और शनिवार को बिग बॉस 17 की मेजबानी करेंगे और उनके भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) रविवार को प्रतियोगियों को रोस्ट करेंगे।