बिग बॉस 16 के अब्दु रोज़िक ने साझा कीं अपनी सगाई की तस्वीरें

एक फोटो में अब्दु रोजिक पारंपरिक पोशाक में अंगूठी पकड़े नजर आ रहे हैं। उनकी मंगेतर अमीरा सफेद पोशाक और घूंघट पहने उनके सामने बैठी थीं।

0
12

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर मशहूर हुए अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) ने अपनी सगाई समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अब्दु ने अपनी मंगेतर की एक झलक भी दी।

पहली फोटो में अब्दु पारंपरिक पोशाक में अंगूठी पकड़े नजर आ रहे हैं। उनकी मंगेतर अमीरा सफेद पोशाक और घूंघट पहने उनके सामने बैठी थीं। अगली तस्वीर में अब्दु को उसकी उंगली में अंगूठी डालते हुए दिखाया गया है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अब्दु (Abdu Rozik) ने लिखा, ‘अल्हम्दुलिल्लाह (लाल दिल वाला इमोजी) 24.04.2024 (रिंग इमोजी) #forever #boy #girl #love #life #engagement #nikkah #bride #wedding #marriage #abdurozik #dubai #sharjah #tajikिस्तान # संयुक्त अरब अमीरात।” उन्होंने स्थान को शारजाह, संयुक्त अरब अमीरात के रूप में जियो-टैग किया।

अब्दु की पोस्ट पर सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एली अवराम ने लिखा, “बधाई हो।” एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने कहा, “मुबारक, प्रिय अब्दु।”

सगाई समारोह इस साल 24 अप्रैल को मजलिस शारजाह में हुआ था।

अब्दु ने अमीरा के बारे में बताया

अब्दु (Abdu Rozik) ने बताया, “जीवन की अनिश्चितताओं के बीच, अमीरा की खोज एक असाधारण आशीर्वाद रही है। हवा प्यार से झिलमिलाती हुई लगती है, और मेरा दिल कृतज्ञता से भर जाता है। प्रत्येक दिन ईश्वरीय विधान के उत्सव की तरह महसूस होता है, जैसा कि मैं आनंद लेता हूं अमीरा की उपस्थिति की गर्माहट।”

उन्होंने आगे कहा, “अलहुमदोलिल्लाह, मैं यह जानकर बेहद संतुष्टि से भर गया हूं कि अल्लाह ने मुझे इतना उल्लेखनीय जीवन साथी दिया है। अमीरा का सार मेरे दिनों में रोशनी लाता है, और वह मेरे जीवन में जो सुंदरता लाती है, उसके लिए मैं बेहद आभारी हूं। वह सिर्फ मेरी साथी नहीं है; वह प्रेम, शक्ति और शांति का अवतार है। उसके साथ होने पर, हर पल उद्देश्य और अर्थ से भरा हुआ महसूस होता है।”

अब्दु की शादी कब होगी?

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अब्दु 19 वर्षीय अमीरा से शादी कर रहे है, जो “शारजाह की एक अमीराती लड़की” है। इसी साल फरवरी में उनकी मुलाकात अमीरा से दुबई मॉल के सिप्रियानी डॉल्सी में हुई थी। शादी 7 जुलाई को यूएई के किसी अज्ञात स्थान पर होगी।