बिग बॉस 11 की प्रतियोगी ने बलात्कार मामले में अपने दोस्त के खिलाफ दर्ज करायी FIR

0
72

एक टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की प्रतियोगी ने अपने दोस्त के खिलाफ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में दक्षिण दिल्ली के तिगरी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि उसके दोस्त ने 2023 में देवली रोड के एक फ्लैट में उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है।

मुंबई की रहने वाली 29 वर्षीय अभिनेत्री सक्रिय रूप से मॉडलिंग में शामिल हैं और उन्होंने कई टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है। पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया है कि शिकायत के मुताबिक, आरोपी दोस्त ने उसे यहां अपने आवास पर बुलाया। जांच से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “वह देवली रोड इलाके में फ्लैट पर पहुंची। उसने आरोप लगाया कि उसने उसे कुछ नशीला पेय दिया और फिर कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।”

दिल्ली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। अधिकारियों द्वारा शिकायतकर्ता की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

बता दें कि सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया, बिग बॉस 11 1 अक्टूबर, 2017 को शुरू हुआ और 14 जनवरी, 2018 को अपने ग्रैंड फिनाले के साथ समाप्त हुआ। शिल्पा शिंदे को विजेता घोषित किया गया, जबकि हिना खान फर्स्ट रनर-अप बनीं। शो के अन्य प्रतियोगियों में हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी, अर्शी खान, पुनीश शर्मा और विकास गुप्ता सहित अन्य कंटेस्टेंट शामिल थे।