बृजभूषण शरण को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस शख्स ने किया बड़ा दावा

परमजीत का दावा है कि, कई सालों से महिला पहलवानों का शोषण हो रहा है और कई लड़कियों ने उनसे बैड टच की शिकायत भी की थी।

0
5

WFI के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के ख़िलाफ़ एक और बहुत बड़ी और नई गवाही सामने आई है। रेफरी के बाद अब फिजियोथेरेपिस्ट ने भी दावा कर दिया है कि रेसलर्स के आरोप 100 फीसदी सही हैं। रेसलिंग से जुड़े रहे फिजियोथेरेपिस्ट परमजीत मलिक (Paramjit Malik) का बहुत बड़ा दावा सामने आया है।

परमजीत मलिक (Paramjit Malik) ने कहा है कि, 100 रेसलर्स का मानसिक-शारीरिक शोषण हुआ है। कोठी पर लेडी रेसलर्स को बुलाते थे बृजभूषण, दिल्ली-लखनऊ की कोठी पर महिला पहलवानों को बुलाया जाता था और मना करने वाली महिला को मैच खेलने से रोकते थे।

परमजीत का दावा है कि, कई सालों से महिला पहलवानों का शोषण हो रहा है और कई लड़कियों ने उनसे बैड टच की शिकायत भी की थी। कल दिल्ली पुलिस ने क्राइम सीन रिक्रिएट किया था और ये रिक्रिएशन बृजभूषण के घर पर हुआ, लेकिन बृजभूषण ने कहा कि वो सो रहे थे। उन्हें कुछ पता नहीं चला।

उन्होंने कहा, बृजभूषण शरण सिंह कह रहे हैं कि, उन्हें कुछ पता नहीं लेकिन सच तो ये है कि उन्हें सब पता है। रेसलर्स ने जब बृजभूषण पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे तो जवाब में बृजभूषण ने पूछा था कि तारीख बताओ कब हुआ था। अब तारीख भी सामने आ गई है। दिल्ली पुलिस ने जिन 125 लोगों के बयान दर्ज किए हैं उनमें से एक जगबीर सिंह की गवाही बेहद अहम है।

इंटरनेशनल रेफरी जगबीर सिंह ने कहा कि, उन्होंने खुद अपनी आंखों से बृजभूषण को बैड टच करते हुए देखा है। एक बार 2013 में थाइलैंड के फुकेट में ऐसा हुआ था और दूसरी बार 2022 में लखनऊ में भी उन्होंने देखा था कि बृजभूषण महिला पहलवानों को बैड टच कर रहे थे। यह फुकेट, थाईलैंड, (2013 की घटना) जब ‘जूनियर एशियन चैम्पियनशिप के दौरान डिनर के बाद गलत टच किया।’ वही, लखनऊ (2022 की घटना) जब ‘सीनियर एशियन चैम्पियनशिप के ट्रायल में फोटो सेशन के दौरान गलत टच किया।’