Bhupendra Singh Hooda: ट्रेन हादसे में लापरवाही हुई

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चंड़ीगढ़ में कहा कि, ट्रेन हादसे में लापरवाही हुई है। इस मामले में जो दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चहिए।

0
29

ओडिशा (Odisha) के बालासोर में हुए ट्रेन हादसों पर अब राजनैतिक दलों की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गई है। वही इस बीच कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) ने चंड़ीगढ़ में कहा कि, ट्रेन हादसे में लापरवाही हुई है। इस मामले में जो दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चहिए। कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) ने साथ ही पहलवानों को लेकर हुई पंचायत पर कहा कि, खिलाड़ियों को न्याय मिलना चाहिए। ये शर्मनाक है कि खिलाड़ियों को मेडल गंगा में बहाने को मजबूर होना पड़ा, उन्हें कुछ लोगों ने बीच मे आकर ऐसा करने से रोका।

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) ने कहा कि, खिलाड़ियों को न्याय मिलना चाहिए। वहीं किसानों को नोटिस मिलने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा 4 प्रतिशत का फैसला सरकार ने वापस ले लिया। समय पर लोन वापस देने वालो को प्रोत्साहन मिलता था। मगर अब उस फैसले को वापस ले लिया। सूरजमुखी खरीद को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि, 1200 से लेकर 1400 से 1500 का नुकसान सूरजमुखी में किसानों को हो रहा है। भावन्तर से बाहर करके एमएसपी पर खरीद करनी चहिए।

वही फसल खराब का मुआवजा दिए जाने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, 17 लाख एकड़ खराब हुआ है, मगर 67 हज़ार एकड़ का मुआवजा उन्होंने दिया है। हुड्डा ने आगे कहा कि, इनके दादा सीएम थे और बीजेपी के समर्थन से सरकार चल रही थी। उस दौरान 2 – 2 रुपये के चेक दिए जाते थे। राहुल गांधी की तरफ से मुस्लिम लीग को सेकुलर पार्टी बताने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ये भी कहा कि जितनी भी पार्टियां है, सभी सेकुलर है और कोई धर्म की बात नही कर सकते।