भरवारी: बीमारी से परेशान व्यापारी की पत्नी ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

महिला की दर्दनाक मौत से परिवार में मचा कोहराम।

0
76

Bharwari: कौशाम्बी कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी (Bharwari) कस्बे में एक व्यापारी की पत्नी बीमारी से परेशान थी। बीमारी से परेशान महिला ने देर रात ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। ट्रेन की टक्कर से महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला देर रात अपने घर से निकली थी। परिजन उसे खोजने हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे तो पता चला कि महिला के शव को रेलवे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। वही महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

घटनाक्रम के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी (Bharwari) कस्बा निवासी व्यापारी मनोज कुमार उर्फ बबलू केसरवानी की पत्नी पुष्पा केशरवानी उम्र लगभग 40 वर्ष की तबियत काफी साल से खराब चल रही थी। पुष्पा को कई बीमारियाँ थी और लगातार उसका इलाज चल रहा था। पुष्पा अपनी बीमारी से परेशान रहने लगी। बीती रात लगभग एक बजे व्यापारी की पत्नी पुष्पा अपने घर से निकल गई और रेलवे स्टेशन भरवारी के पास जाकर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी।

रात में महिला को खोजते हुए उसके पति और परिजन जब भरवारी रेलवे स्टेशन पहुंचे तो उन्हें सारी घटना का पता चला। तब तक रेलवे पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने वाली थी। परिजनो ने मृतका की शिनाख्त की और पुलिस ने लिखापढ़ी कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।