भरवारी के व्यापारी की फतेहपुर में सड़क हादसे में हुई मौत

मौत की जानकारी मिलते ही घर पर लगा मजमा, परिवार में मचा कोहराम।

0
39

कौशाम्बी: नगर पालिका भरवारी (Bharwari) के व्यापारी मोहनलाल केसरवानी ने अपनी हार्डवेयर की दुकान मूरतगंज बाजार में खोल रखी है। वह सामान लाने के लिए मगंलवार को कानपुर गए थे। सामान एक गाड़ी में लदवा कर वापस आते समय थरियांव के पास गाड़ी का टायर पंचर हो गया। टायर बदलते समय पीछे से आ रही डंफर ने व्यापारी को टक्कर मार दी। व्यापारी को रौदते हुए चालक डंफर लेकर फरार हो गया, जिससे मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। सामान लदी छोटा हाथी चालाक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनो को दी। हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी (Bharwari) कस्बे के रहने वाले मोहनलाल केसरवानी उम्र लगभग 55 वर्ष मूरतगंज बाजार में पुलिस चौंकी के पास मशीनरी स्टोर की दुकान चलाते है। मगंलवार की सुबह सामान लेने वह कानपुर गए थे। कानपुर में सामान की खरीददारी करने के बाद एक छोटा हाथी गाड़ी में सामान लादकर कानपुर से मूरतगंज के लिए वह रात में निकले थे। थरियांव थाना पार करते ही गाड़ी का टायर पंचर हो गया। चालक गाड़ी को हाइवे किनारे खड़ी कर पंचर टायर को निकलकर उसकी जगह स्टेपनी लगा रहा था। रात होने की वजह से व्यापारी मोहनलाल केसरवानी मोबाइल से टार्च जला कर चालक को दिखा रहे थे। तभी एक तेज रफ़्तार ट्रक ने पीछे से मोहनलाल को रौदते हुए निकल गया जिससे मौके पर उनकी तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई। इस दुर्घटना में छोटा हाथी गाड़ी चालक बाल बाल बच गया। चालक ने डायल 112 पुलिस को दुघर्टना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे डायल 112 ने संबंधित थाने और परिजनों को दुघर्टना की सुचना दीl

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक मोहनलाल केसरवानी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया है और दुर्घटना कारित करने वाले डंफर की तलाश में जुट गई। वहीं दुर्घटना में मृत व्यापारी के परिजनों को जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। व्यापारी की मौत की जानकारी मिलते हैं उनके घर में लोगों का मजमा लग गया है।