भक्ति राठौड़ ने मनाया ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ के 600 एपिसोड का जश्न, बताया एक सुखद यात्रा

0
15

लोकप्रिय शो “पुष्पा इम्पॉसिबल” में सोनल की भूमिका के लिए मशहूर भक्ति राठौड़ (Bhakti Rathod) ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाया, जब शो ने अपने 600वें एपिसोड की शूटिंग पूरी की। अपनी खुशी और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, भक्ति ने साझा किया, “मैं खुश और उत्साहित हूं कि हमने 600 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। पहली बार पढ़ने के बाद से ही हमारे बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई।”

अपने किरदार सोनल के बारे में बताते हुए भक्ति (Bhakti Rathod) ने टिप्पणी की, “सोनल का किरदार निभाना खोजों से भरा रहा है। उसकी सीमाएं असामान्य हैं और वह बिल्कुल श्वेत-श्याम व्यक्ति नहीं है। उसके चरित्र की परतों की खोज करना अभी भी रोमांचक है।” भक्ति ने सोनल के चरित्र को इतनी अच्छी तरह से लिखने के लिए लेखकों की प्रशंसा की और विशेष रूप से निर्माता जेडी मजेठिया (producer JD Majethia) सर के समर्पण पर प्रकाश डाला, जो हमेशा शो में गहराई से निवेशित रहते हैं। उन्होंने कहा कि जेडी सर एक निर्माता हैं जो नियमित रूप से सेट पर आते हैं और अक्सर रचनात्मक चर्चा करते हैं। “वह मेरे लिए एक संस्था है।”

भक्ति (Bhakti Rathod) ने सोनल के साथ अपने व्यक्तिगत संबंध को भी साझा करते हुए कहा, “मैं सोनल के साथ बहुत मेल खाती हूं क्योंकि हमारे बीच गलत और सही के बारे में समान अंतर हैं।” उन्होंने पूरी श्रृंखला में सोनल के चरित्र के विकास पर अपनी संतुष्टि व्यक्त की, और उल्लेख किया कि जो लोग उन्हें पहचानते हैं वे अक्सर सोनल के चरित्र के लिए अपना प्यार व्यक्त करते हैं, उनके जैसे “ससुराल सह सबसे अच्छे दोस्त” की इच्छा रखते हैं। भक्ति का मानना ​​है कि सोनल समाज में रिश्तों के लिए ऊंचे मानक स्थापित कर रही हैं।

600 एपिसोड पूरे करना भक्ति राठौड़ और “पुष्पा इम्पॉसिबल” की पूरी टीम के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो उनके समर्पण और दर्शकों के बीच शो की लोकप्रियता को दर्शाता है।