भैरवा एंथम: कल्कि 2898 एडी से प्रभास और दिलजीत दोसांझ का गाना रिलीज़

0
3

Bhairava Anthem: बहुत इंतज़ार के बाद आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ। कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने भारत के सबसे बड़े गाने- भैरवा एंथम (Bhairava Anthem) का अनावरण किया है। इस गाने में भारत के सबसे बेहतरीन कलाकार एक साथ नज़र आएंगे, जिसमें वैश्विक आइकन प्रभास और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक साथ नज़र आएंगे, जिसका प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार था।

कल्कि 2898 एडी एक ऐसी फ़िल्म है जिसे सिर्फ़ एक सपना ही कहा जा सकता है, जिसमें देश के शीर्ष कलाकार एक साथ नज़र आए, कॉमिक-कॉन सैन डिएगो में अपनी छाप छोड़ने वाली पहली भारतीय फ़िल्म बनी, एनिमेटेड प्रील्यूड दिखाने वाली पहली भारतीय फ़िल्म बनी और यहाँ तक कि 4 टन का भविष्यवादी वाहन ‘बुज्जी’ भी दिखाया गया जो इस समय भारत में घूम रहा है। अब, उन्होंने उत्तर और दक्षिण भारत की सांस्कृतिक समृद्धि को एक गान में मिलाकर उम्मीदों को पार कर लिया है।

काशी की अंधेरी और भविष्य की दुनिया में सेट किया गया यह म्यूज़िक वीडियो एक शानदार दृश्य है। दिलजीत दोसांझ और विजयनारायण द्वारा गाया गया यह ट्रैक, कुमार द्वारा लिखे गए बोल और संतोष नारायणन द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, यह ट्रैक फ़िल्म में प्रभास के किरदार भैरव का एक बेहतरीन वर्णन है। पोनी वर्मा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस वीडियो में दिलजीत और प्रभास की अनूठी शैली है, जिसमें दोनों वैश्विक कलाकार काली लुंगी और पगड़ी में नज़र आ रहे हैं। वीडियो में सबसे खास बात तब होती है जब प्रभास अपनी लुंगी उठाते हैं, मुड़ते हैं और अपने खास अंदाज़ में चलते हैं, जिससे दिलजीत प्रशंसा में अपने हाथ जोड़ते हैं। वाकई एक माइक-ड्रॉप पल!!

कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित सभी स्टार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून, 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here