परिणीति और राघव की तस्वीर पोस्ट कर भगवंत मान ने दी बधाई

परिणीति चोपड़ा एक ब्राइट यलो ग्रीन के मिक्स कलर का सूट पहने दिखीं और राघव चड्ढा ने भी एथनिक लुक लिया।

0
44

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आप नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को शादी की बधाई देते हुए एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में आप नेता भगवंत मान, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप नेता संजय सिंह को देख सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ तीनों की पत्नियां इस स्टार कपल के साथ पोज देती नज़र आ रही है।

जैसा कि आप देख सकते हैं जिस तरह भगवंत मान हमेशा की तरह अपनी पीली पग पहने दिखे। उसी तरह अरविन्द केजरीवाल ने शादी के लिए अपने लुक के साथ कोई नया एक्सपेरिमेंट नहीं किया। वह बेहद सिंपल लुक में नजर आए। उनकी पत्नी भी काफी सिंपल और एलिगेंट लग रही थीं। भगवंत मान की इस पोस्ट पर ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को बधाई देते दिखे।

उदयपुर में शादी कर अब राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दिल्ली पहुंच गए हैं। उदयपुर एयरपोर्ट पर तो परिणीति एक पिंक टॉप और ब्लैक जींस में थीं लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर उनकी एग्जिट ने फैन्स का दिल जीत लिया। शादी के बाद हर कोई उन्हें किसी खूबसूरत ब्राइट कलर के सूट में देखना चाह रहे थे। परिणीति चोपड़ा की वायरल फोटोज पर कई लोगों ने कमेंट किया था कि उन्हें स्टाइलिस्ट की जरूरत है लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट वाले लुक ने सिचुएशन को थोड़ा संभाला है।

परिणीति चोपड़ा एक ब्राइट यलो ग्रीन के मिक्स कलर का सूट पहने दिखीं और राघव चड्ढा ने भी एथनिक लुक लिया। फाइनली पेस्टल थीम से बाहर निकली परिणीति चोपड़ा का ये लुक फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहा। जहाँ कपल को देख फैंस जमकर प्यार लुटाते नज़र आ रहे है।