बहराइच: सोशल मीडिया पर राम मंदिर पर एडिट कर लगा दिया गया धर्म विशेष का झंडा

0
23

उत्तर प्रदेश के बहराइच (Behraich) में एक युवक के द्वारा एक समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया गया। यहां एक युवक ने अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर पर लहरा रहे भगवा झंडा के जगह धर्म विशेष का झंडा लगा दिया जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

एडिट कर लगाया गया मंदिर पर धर्म विशेष का झंडा

उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में 22 जनवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा राम मंदिर पर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया था। जहां देश में हर जगह खुशियां मनाई गई थी। तो वहीं बहराइच (Behraich) से एक मामला है। जहां पर एक शरारती युवक के द्वारा बहुसंख्यक वर्ग की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया गया। जिससे लोग काफी नाराज भी हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एडिट वीडियो को लेकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की और कहा है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाए जो माहौल खराब करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अल्पसंख्यक वर्ग के युवक के द्वारा बहुसंख्यक लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में पता चला है कि केसरगंज कोतवाली क्षेत्र के फखरपुर इलाके का रहने वाला है और इसके द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट वायरल होती रहती है। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया वहीं आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि आप लोग कोई भी ऐसा काम ना करें जिससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचे फिर आप पर कार्रवाई की जाए और आपको गिरफ्तार किया जाए।