अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अन्न सेवा में राधिका का जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। उन्होंने अन्न सेवा में भाग लिया। इस मौके पर राधिका ने सब्यसाची सूट पहना था।

0
29

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani), राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस जोड़े ने हाल ही में जामनगर में अपने विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत की। बुधवार को इस जोड़े ने अंबानी परिवार द्वारा शुरू की गई अन्न सेवा की लंबे समय से चली आ रही परंपरा में भाग लिया। समारोह में राधिका और अनंत ने पारंपरिक पोशाकें पहनीं। जहां राधिका बहुरंगी सलवार-कमीज सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं अनंत ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ लाल रेशम-कुर्ता पैंट और मैचिंग कढ़ाई वाली नेहरू जैकेट पहन रखी थी।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने मुकेश अंबानी सहित अपने परिवार के सदस्यों के साथ अंबानी परिवार की अन्न सेवा परंपरा में भाग लिया। इस अवसर के लिए राधिका का सलवार-कमीज़ सेट डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के नामांकित लेबल की अलमारियों से है। यह नारंगी और रानी गुलाबी रंगों के डबल-टोन रंगों में आता है। उन्होंने भारी अलंकृत पहनावे को विरासत के सोने के आभूषणों से सजाया, जिसमें चांदबाली, कड़ाह, झुमकी और स्टेटमेंट अंगूठियां शामिल थीं।

सब्यसाची सूट सेट में एक रानी गुलाबी और नारंगी रंग का कुर्ता है जिसमें गोल नेकलाइन, पूरी लंबाई की आस्तीन, नाजुक सोने की कढ़ाई, सेक्विन अलंकरण, गोटा पट्टी काम और पुष्प धागे का काम है। उन्होंने इसे मैचिंग रानी गुलाबी फ्लेयर्ड पलाज़ो पैंट और सोने के गोटा पट्टी वर्क और सेक्विन से सजे नारंगी रंग के नेट दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। अंत में, राधिका ने ग्लैम पिक्स के लिए सेंटर-पार्टेड ढीले ताले, सूक्ष्म झिलमिलाता आई शैडो, चमकदार बेरी लिप शेड, गालों पर लाल रंग, एक सुंदर बिंदी और गहरे रंग की भौंहों को चुना।

इस बीच, अन्न सेवा से 51,000 स्थानीय निवासियों को लाभ हुआ और यह अगले कुछ दिनों तक जामनगर (Jamnagar) और उसके आसपास के गांवों में जारी रहेगा। अन्न सेवा के दौरान, पारंपरिक गुजराती खाने की चीजें परोसी गईं। राधिका और अनंत के अलावा, मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और राधिका के माता-पिता ने भी समुदाय को भोजन परोसा।

इससे पहले, एक साक्षात्कार में, अनंत अंबानी ने जामनगर को अपनी शादी के स्थान के रूप में चुनने के पीछे का कारण बताया। उन्होंने कहा, “मैं यहां बड़ा हुआ हूं और यह मेरा सौभाग्य है कि हम यहां उत्सव की योजना बना सके। यह मेरी दादी की जन्मभूमि और मेरे दादा और पापा की कर्मभूमि है। और यह मेरा घर है। मेरे पिता अक्सर कहते हैं कि यह मेरे दादा का है।” ससुराल (ससुराल का घर), और इसलिए हम यहां जश्न मना रहे हैं। मुझे यह भी विश्वास है कि मैं जामनगर से हूं।”