बीसीसीआई ने सुपरस्टार रजनीकांत को गोल्डन टिकट से किया सम्मानित

0
52

भारत में, दो चीज़ों को हमेशा अटूट प्यार और समर्थन मिला है, क्रिकेट और सिनेमा। जहां क्रिकेट में दिग्गज खिलाड़ी हैं, वहीं भारतीय सिनेमा की दुनिया में प्रतिष्ठित सुपरस्टार हैं जिन्होंने महत्वपूर्ण योगदान दिया है और दर्शकों से अपार स्नेह प्राप्त किया है। ऐसे ही एक सुपरस्टार हैं रजनीकांत (superstar Rajinikanth), जो अपने मनमोहक ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आता है। उनकी हालिया फिल्म, “जेलर” ने न केवल तमिल दर्शकों के बीच, बल्कि अन्य भाषा बाजारों में भी उल्लेखनीय सफलता हासिल की।

आज, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सिनेमा की दुनिया में उनके अद्वितीय योगदान के लिए सुपरस्टार रजनीकांत (superstar Rajinikanth) को प्रतिष्ठित गोल्डन टिकट से सम्मानित किया। रजनीकांत यह प्रतिष्ठित सम्मान पाने वाले तीसरे भारतीय और दक्षिण भारत के पहले व्यक्ति बने। बीसीसीआई सक्रिय रूप से 2023 विश्व कप का प्रचार कर रहा है और अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर सहित प्रसिद्ध हस्तियों को गोल्डन टिकट प्रदान कर रहा है।

समारोह के दौरान बीसीसीआई के मानद सचिव जय शाह ने व्यक्तिगत रूप से रजनीकांत (superstar Rajinikanth) को गोल्डन टिकट सौंपा। यह टिकट उन्हें आगामी विश्व कप में भाग लेने के लिए विशेष सुविधाएं और वीआईपी ट्रीटमेंट प्रदान करता है। रजनीकांत, अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर सभी को अपने संबंधित क्षेत्रों के प्रति उनके अटूट जुनून और समर्पण का जश्न मनाते हुए गोल्डन टिकट से सम्मानित किया गया है।