BB 17: बिग बॉस ने प्रतियोगियों को घर को गंदा रखने के लिए डांटा

'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो में घर को साफ-सुथरा न रखने पर प्रतियोगियों की खिंचाई होती दिख रही है। फिर बीबी उन्हें एक कार्य सौंपती है।

0
17

Bigg Boss 17: लगता है बिग बॉस (Bigg Boss) प्रतियोगियों से नाराज हो गए हैं! आने वाले एपिसोड के नए प्रोमो में बिग बॉस घर के सदस्यों को घर साफ न रखने के लिए डांटते नजर आ रहे हैं। वह उन्हें ‘बिग बॉस 17’ के घर की पहले और बाद की तस्वीरें दिखाते हैं ताकि उन्हें एहसास हो सके कि उन्होंने इसे कितना गंदा बना दिया है। बाद में, बीबी उन्हें एक घंटे के भीतर पूरे घर को साफ करने का काम देती है।

बिग बॉस ने प्रतियोगियों को गंदगी फैलाने के लिए डांटा

प्रोमो की शुरुआत बिग बॉस (Bigg Boss) द्वारा प्रतियोगियों को घर की पहले और बाद की झलक दिखाने से होती है। जहां बीबी 17 का घर पहले खूबसूरत दिखता था, वहीं बाद की झलकियों में प्रतियोगियों का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ और किचन अस्त-व्यस्त दिखता है। बिग बॉस कहते हैं, “मेरा घर जो सुंदरता के लिए चर्चा का विषय बना हुआ था, आज भी चर्चा में है। लेकिन, इसमें असफलता गंदगी के लिए। मुझे आपकी सेहत और स्वच्छता की फिक्र है तो मैं आपको एक अल्टीमेटम दे रहा हूं। आपके पास एक घंटे का समय है, मौहल्ले को साफ कीजिए।”

“(मेरा घर अपनी सुंदरता के लिए जाना जाता था, लेकिन अब यह चारों ओर फैले कचरे के लिए जाना जाता है। मुझे आपकी स्वच्छता और स्वास्थ्य की चिंता है। इसलिए, मैं आपको एक अल्टीमेटम दे रहा हूं। आपके पास घर को साफ करने के लिए एक घंटा है)।”

इसके बाद प्रोमो में प्रतियोगियों को झाड़ू और पोछा से घर की सफाई करते हुए दिखाया गया है।

‘बिग बॉस 17’

सलमान खान (Salman Khan) का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा। ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है। वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी (Colors TV) पर भी प्रसारित होगा।

घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है, जिससे पता चलता है कि बिग बॉस समानता के अपने समय-सम्मानित सिद्धांत के साथ आगे नहीं बढ़ सकते हैं। ‘बीबी 17’ में कई नई और रोमांचक सुविधाएं हैं, जैसे आर्काइव रूम। यह कमरा एक व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे। ‘बीबी 17’ इस बार भी तीन घरों में बंटा हुआ है, जिनके नाम हैं दिल, दिमाग और दम।

‘बिग बॉस 17’ के प्रतियोगियों में पूर्व अभिषेक कुमार और ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान (खानजादी के नाम से मशहूर), जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और शामिल हैं। विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा।