Bareilly: छात्र की गला रेतकर हत्या, खेत में पड़ा मिला लहूलुहान शव

पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है। छानबीन के दौरान खेत में सब्जी काटने वाला चाकू मिला है। बताया जा रहा है कि चाकू पर खून लगा हुआ था।

0
51
Murder

बरेली के थाना हाफिजगंज क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव में बुधवार की रात आठवीं कक्षा के छात्र आशीष शर्मा की हत्या कर दी गयी। देर रात उसका लहूलुहान शव गांव के समीप खेत में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने गांव के दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

छात्र के पिता राकेश शर्मा के मुताबिक उनका 14 वर्षीय पुत्र आशीष बुधवार शाम 7 बजे घर में खाना खा रहा था, तभी बाहर से किसी ने उसे आवाज देकर बुलाया। इसके बाद वह चला गया। काफी देर तक वह वापस नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की। रात करीब 2 बजे आशीष का शव गांव के बाहर एक खेत में नलकूप की कोठरी के पास पुआल पर पड़ा मिला।

आशीष के गले पर धारदार हथियार से काटे जाने का निशान था। घटना की सूचना पर हाफिजगंज थाना पुलिस और एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से बात की। पूछताछ में पता चला कि छात्र के परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए है। छानबीन के दौरान खेत में सब्जी काटने वाला चाकू मिला है। बताया जा रहा है कि चाकू पर खून लगा हुआ था। पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है, प्रेम प्रसंग को लेकर भी जांच की जा रही है। छात्र की हत्या से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।