Bareilly: एसएसपी प्रभाकर चौधरी के तबादले पर सपा नेता का सामने आया बयान

अखिलेश यादव ने कहा कि बरेली में बीजेपी के लोग दंगा कराना चाहते थे। जिस अधिकारी ने दंगा होने से रोका, उसे सरकार ने हटा दिया।

0
17

यूपी के बरेली में कांवड़ियों पर लाठीचार्ज के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी (Prabhakar Chowdhary) का तबादला सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रभाकर चौधरी (Prabhakar Chowdhary) के तबादले को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बरेली में बीजेपी के लोग दंगा कराना चाहते थे। जिस अधिकारी ने दंगा होने से रोका, उसे सरकार ने हटा दिया।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो कानून व्यवस्था की बात करता है, उसे भ्रष्ट बीजेपी सरकार बर्खास्त कर देती है। बीजेपी ने सिर्फ नारे दिए हैं। कोई काम नहीं किया है। भारत सिर्फ बातों से नहीं ठोस कामों से बदलेगा। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन भाजपा के एनडीए गठबंधन को हराएगा।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आगे कहा कि भारत की पहचान सामाजिक सद्भाव, भाईचारा, हिन्दू-मुस्लिम एकता से है। भाजपा नकारात्मक राजनीति कर रही है। देश की हालत बेहद खराब है। मणिपुर के मुद्दे पर सरकार चुप है। समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन में शामिल दलों को साथ लेकर भाजपा को हराएगी।