बरेली: पुलिस अधिकारियों ने बच्चों संग बनाया होली का त्यौहार

0
11

यूपी के बरेली (Bareilly)में पुलिस विभाग के अधिकारी और कर्मियों ने बच्चों से मुलाकात की और उनके साथ होली का त्यौहार मनाया। इस दौरान बच्चों समेत क्षेत्र की जनता को होली की शुभकामनाएं दी।

बच्चों के चेहरे पर दिखी खुशी की लहर

बरेली (Bareilly) जिले की मीरगंज पुलिस ने बच्चो के संग मनाई होली पुलिस अधिकारियो के साथ होली मनाकर बच्चो के खिले चेहरे इस दौरान सीओ मीरगंज दीपशिखा अहिबरण प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह, क़स्बा प्रभारी विजयपाल सिंह महिला दरोगा सहित बड़ी संख्या मे पुलिसकर्मी मौजूद रहें।सीओ दीपशिखा अहिबरण और प्रभारी निरीक्षक मीरगंज क़स्बा स्थित आसरा कॉलोनी मे बच्चो के साथ होली मनाने गए सीओ और प्रभारी निरीक्षक ने बच्चो को मिठाई खिलाई मिठाई खाकर खाकर छोटे छोटे बच्चो के खिले चेहरे सीओ और प्रभारी निरीक्षक ने बच्चो को पिचकारी, रंग,ग़ुलाल दिया इस दौरान बच्चे काफ़ी खुश दिखाई दिए।

सीओ ने बच्चों को बांटी मिठाई

सीओ दीपशिखा अहिबरण ने बच्चो को मिठाई खिलाकर उनका नाम नाम पूछा और वो किस क्लास मे पढ़ते है इसके बारे मे जानकारी लीं बच्चो ने इस दौरान सीओ की हर बात का जवाब दिया। प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने भी अपने हाथो से बच्चो को मिठाई खिलाई और कॉलोनीवासियो से मिलकर होली मानने की अपील की, उन्होंने कहा कि होली पर कोई दारू पीकर लड़ाई ना करें सभी लोग होली मिलकर मनाये। क़स्बा प्रभारी विजयपाल सिंह ने कहा कि होली पर बच्चो को मिठाई पिचकारी रंग ग़ुलाल होली मंनाने को दिए है पुलिस होली पर क़स्बा के हर चौराहे पर तैनात है सब लोग मिलकर होली का त्यौहार मनाये कोई भी खुरापात करते हुए पाया गया तो उसकर खिलाफ शख्त कार्यवाही की जाएगी।