बरेली: पुलिस ने पकड़ी 25 लाख की अफीम

0
26

यूपी के बरेली (Bareilly) पुलिस ने नशीले पदार्थ के खिलाफ अभियान चलाते हुए ढाई किलो अवैध अफीम को बरामद किया है। बरामद हुई अफीम के साथ पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है जिससे लगातार पूछता जारी है।

चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ी 25 लाख की अफीम

बरेली (Bareilly) जिले के मीरगंज कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान तिरहा करौरा रोड पर बाइक सवार एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें मीरगंज कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त की तलाशी लेने पर 2.50 किलो अफीम ₹1000 नगद एक बाइक बरामद की है। जिसमें अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग एक करोड़ 25 लाख रुपए बताई जा रही है।

पकड़े गए अभियुक्त को लेकर पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस टीम के द्वारा पकड़ी गई ढाई किलो अफीम के मामले में बताया गया है कि इसकी कीमत बाजार में 25 लाख रुपए की है और जिसको अलग-अलग इलाके में सप्लाई किए जाने के लिए अभियुक्त लेकर निकला था। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने अभियुक्त से गहनता से पूछताछ करने पर बताया कि बरामद अफीम ग्राम गुलड़िया थाना मीरगंज जिला बरेली को बेचने जाना था जिसमें अफीम सप्लाई करने में मदद जितेंद्र अभियुक्त का नाम बताया गया है। जिसमें पुलिस दूसरे अभियुक्त की तलाश में जुटी हुई है वही मीरगंज कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा पंजीकृत न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।