बरेली: कारोबारी के घर पर आयकर विभाग ने की छापमारी

0
34

यूपी के बरेली (Bareilly) में अचानक से आयकर विभाग की टीम एक कारोबारी के घर पर पहुंच गई जिसकी बात बड़े कारोबारियों में हड़कंप पहुंच गया। इस दौरान आयकर विभाग की टीम कारोबारी से लंबे समय तक पूछताछ करती हुई दिखी।

सत्य साईं बिल्डर के यहां आयकर विभाग ने की छापेमारी

बरेली (Bareilly) जिले में सत्य साईं बिल्डर्स के स्वामी रमेश गंगवार के यहां लखनऊ और काशीपुर स्थित ठिकानों पर बुधवार को लखनऊ आयकर विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है इसके साथ ही उनके करीबियों के यहां भी छापेमारी हुई है सत्य साईं बिल्डर्स के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम स्थित कार्यालय पर भी टीम पहुंची, जिसकी जानकारी के बाद शहर के टैक्स चोरों में खलबली मची हुई है। इस दौरान कुछ बड़े कारोबारी तो अपने कारोबार को बंद करके इधर-उधर जाते हुए दिखाई दिए।

फर्म सत्य साईं बिल्डर्स कई विभागों में है ब्लैकलिस्टेड

रमेश गंगवार सत्य साईं बिल्डर फर्म के स्वामी हैं,जिनके कई ब्यूरोक्रेट्स के साथ करीबी संबंध बताए जा रहे हैं बिल्डर रमेश गंगवार की फर्म सत्य साईं बिल्डर्स कई विभागों में ब्लैकलिस्टेड हैं, जो अपने कारनामों को छिपाने के लिए जनपद में सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते रहते हैं जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग ने सत्य साईं बिल्डर्स के 7 ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है जहां से टैक्स चोरी के अहम सबूत मिलने की बात कही जा रही है बताते चलें कि बिल्डर्स रमेश गंगवार के ठिकानों पर बीते दिनों जीएसटी ने भी छापेमार कार्रवाई की थी।