बरेली: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को लेकर जिलाधिकारी ने की बैठक

0
5

यूपी के बरेली (Bareally) में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को देखते हुए जिलाधिकारी ने एक बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में जिले के तमाम अधिकारी पहुंचे जहां पर उन्हें योग दिवस के बारे में जानकारी दी गई।

डीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक

बरेली (Bareally) जिले में जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार मे 21 जून को दशम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस एवं 15 जून से योग सप्ताह मनाये जाने के संबंध में सम्पन्न हुई।बैठक में जिलाधिकारी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस एवं योग सप्ताह मनाया जाने हेतु कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की तथा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को सफलतापूर्वक आयोजित कराए जाने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये। 

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को लेकर हुई चर्चा

बैठक में क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी को निर्देश दिये गये कि योग कार्यक्रम में आने वाले योगाभ्यासियों द्वारा अपने घर के सदस्यों व अन्य लोगों को भी योग करने के लिए प्रेरित किया जाए और योगाभ्यास करने के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार कर जनसामान्य को जागरूक किया जाए। योग सप्ताह कार्यक्रम दिनांक 15 जून 2024 से 21 जून 2024 तक आयोजित किये जायेगें। दिनांक 15 जून को कार्यक्रम का शुभारम्भ गॉधी उद्यान में प्रातः 06.00 बजे माननीय अतिथियों के द्वारा किया जायेगा। बैठक में दिनांक 21 जून को मुख्य कार्यक्रम बरेली कॉलेज के प्रांगण में आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here