बरेली: स्ट्रांग रूम पर पहुंचकर EVM का जिला निर्वाचन अधिकारी ने लिया जायजा

0
10

यूपी के बरेली (Bareally) में हुए लोकसभा चुनाव को लेकर मतगणना में स्ट्रांग रूम पर EVM को रखा गया है। जिसका आज निरीक्षण करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी अपनी टीम के साथ पहुंचे और ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को आदेश दिए किसी भी तरीके की लापरवाही ना हो।

जिलाधिकारी ने सुरक्षा व्यवस्थाओं को किया चेक

बरेली (Bareally) जिले में जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज परसाखेड़ा स्थित उत्तर प्रदेश राज्य भंडारण निगम परिसर में लोकसभा सामन्य निर्वाचन 2024 की मतगणना स्थल एवं ई.वी.एम एवं वीवीपैड वेयर हाउस का निरीक्षण किया। स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर उसकी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। निरीक्षण में मतगणना हेतु निर्धारित सभी हाल साफ सुथरे व व्यवस्था दुरुस्त पायी गयी। निरीक्षण के दौरान अपर नगर आयुक्त को निर्देश दिये गए कि मतगणना के दिन पानी के टैंकर व शौचालय की उचित व्यवस्था रखी जाये।

पुलिस अधिकारी ने पुलिसकर्मियों को दिये आदेश

पुलिस अधिक्षक ग्रामीण को निर्देश दिये कि जो भी पुलिस कर्मी मतगणना के दिन ड्यूटी पर लगाये जाये उनके लिये मुख्य चिकित्साधिकारी से वार्ता कर समस्त पुलिस कर्मियों को बढती गर्मी के दृष्टिगत ओ.आर.एस उपलब्ध कराया जाये जिससे कि उन्हे किसी प्रकार की समस्या न हो। इसके साथ ही हर बैरिकेटिंग के पास एक छोटा टेण्ट लगवा दें जिससे कि ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी छांव में खडे़ हो सकें। वही उनको निर्देश भी दिए गए हैं किसी भी तरीके की लापरवाही ना बरती जाए।