बरेली: हाईवे किनारे हाथ-पैर बंधा मिला युवती का शव

0
45

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में सड़क किनारे सफेद चादर के अंदर एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

स्थानीय लोगों ने सफेद चादर में मिले शव के बारे में दी जानकारी

बरेली (Bareilly) जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब सड़क किनारे एक युवती का शव सफ़ेद चादर में लिपटा हुआ मिला जिसके हाथ पैर बंधे हुए थे। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गया। बताते चलें कि मामला सीबीगंज के परदौली हाईवे का है। यहां सड़क किनारे कुछ लोगों ने एक सफेद चादर को पढ़ा देखा जब पास में पहुंच कर देखा तो उसके अंदर एक युवती की लाश पड़ी हुई थी। लाश को देखकर लोग घबरा गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। मौके पर भारी संख्या में पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गया।

युवती के शव को लेकर पुलिस ने दी जानकारी

हाईवे किनारे सफेद चादर में युवती का लिपटा हुआ शव मिलने के मामले में एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि सीबीगंज क्षेत्र स्थित परधौली गांव के पास हाइवे किनारे एक युवती का शव बरामद हुआ है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवती की उम्र करीब 25 साल है। नीले रंग की जींस पहनी है। शव के हाथ पैर बंधे हुए है अभी युवती की पहचान नहीं हो पाई है। प्राथमिक जांच में पता चला कि हत्या करके शव को हाइवे किनारे फेंक दिया गया है मौके पर फॉरेंसिक, डॉग स्कावयड की टीम ने जांच पड़ताल की है। वही इस मामले मेंइंस्पेक्टर सीबीगंज राधेश्याम ने बताया कि युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे है आसपास के जिलों में सूचना मांगी गई है कि दो या तीन दिन में कोई गुमशुदगी दर्ज की गई है या नहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।