Bareilly: कंडक्टर ने मजदूर को चलती बस से फेंका, मजदूर की मौत

घटना के बाद बस के चालक, कंडक्टर व क्लीनर बस को छोड़कर भाग गए।

0
38
Uttar Pradesh

पीलीभीत से जयपुर जा रही डबल डेकर बस पीलीभीत बाईपास के संजयनगर मोड़ के पास मजदूर से हुई मामूली विवाद के बाद कंडक्टर ने मजदूर को बस के नीचे फेंक दिया। घटना में मजदूर बस के पिछले पहिये के नीचे आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस का स्टाफ भाग गया। बारादरी पुलिस मजदूर के परिवार को थाने ले आई और बस को कब्जे में ले लिया गया है।

पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी विजयपाल (38 वर्षीय) जयपुर में मजदूरी करते थे। वह दीपावली पर घर आए थे। परिवार समेत वह गांव से जयपुर में मजदूरी करने जा रहे थे। पत्नी, भतीजे प्रमोद व अन्य लोगों के साथ वह डबल डेकर निजी बस से बृहस्पतिवार शाम घर से निकले। रात करीब नौ बजे बस बरेली आई।

भतीजे प्रमोद के मुताबिक चाचा विजयपाल को लघुशंका लगी। उन्होंने कंडक्टर से बस रोकने को कहा तो उसने इन्कार कर दिया। बताते हैं कि विजयपाल ज्यादा जिद करने लगे तो कंडक्टर ने पीलीभीत बाइपास से संजयनगर मोड़ पर बस पहुंचते ही उन्हें धक्का दे दिया। इससे वह बस के नीचे आ गिरे और बस के पिछले पहिये के नीचे आ गए।

घटना के बाद बस के चालक, कंडक्टर व क्लीनर बस को छोड़कर भाग गए। बारादरी थाना प्रभारी अमित पांडेय सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। यहां से परिजनों को थाने ले गए। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट लिख ली।