बरेली: हाईवे पर आवारा पशु से टकराने के बाद कार में लगी भीषण

0
36

यूपी के बरेली (Bareilly) में आवारा पशु के वजह से एक कार आग का गोला बन गई। देखते-देखते एक कार धूँ-धूँ कर जलने लगी। वही कार मे आग लगने के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। गनीमत यह रही कि कार में आग लगने से पहले चालक ने कूद कर अपनी जान बचा ली।

आवारा पशुओं के वजह से लोग हादसों का हो रहे शिकार

बरेली (Bareilly) में लगातार आवारा पशुओं के द्वारा हादसों के मामले तेजी के साथ बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां आवारा छुट्टा जानवर लोगों को हादसों का शिकार बना रहे हैं लेकिन प्रशासन इस खबर से बेखबर है। एक बार फिर से आवारा पशु की वजह से एक हादसे का मामला सामने आया है। बताते चलें कि बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र बड़ा बाईपास पर पुल के पास अचानक सड़क पर एक छुट्टा पशु आने से कार चालक ने अचानक ब्रेक लगाए, लेकिन कार टकराने से स्पार्किंग के बाद कार में आग लगने से आनन-फानन में चालक और कार सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई है जिसमें कर सवार लोगों की कुछ जान माल की छती नहीं हुई है।

कार चालक ने हादसे के बारे में दी जानकारी

सुभाष नगर के रहें वाले रविकांत फरीदपुर इलाके की भरतपुर ग्रामीण बैंक शाखा में कैशियर हैं। वह अपने घर से बैंक के लिए निकले थे। बड़ा बाईपास पर पुल के पास अचानक उनकी कार के सामने छुट्टा पशु आ गया। उससे कार टकरा गई जिसके बाद रविकांत ने अचानक ब्रेक लगाए। ब्रेक लगाते ही कार में स्पार्किंग के साथ आग लग गई। रविकांत ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। घटना के बाद बड़ा बाईपास की एक लेन पर यातायात रुक गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाया। वहां मौजूद लोगों ने जलती कार का वीडियो बना लिया। मौके पर पहुंची बिथरी चैनपुर थाना पुलिस ने कार को सड़क से हटवाया। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका।