बरेली: पुलिस की सरपरस्ती में रातभर बार-बालाओ का जमकर हुआ डांस

0
35

यूपी के बरेली (Bareilly) से एक मामला सामने आया है। जहां पर पुलिस की सरपरस्ती में बार बालाओ का जमकर डांस होता हुआ दिखाई दिया और लोगों के फोन करने के बावजूद भी पुलिस खामोश बनी रही।

सुप्रीम कोर्ट के रोक के बाद भी जमकर हुआ बार बालाओ का डांस

बार-बालाओ के डांस को लेकर सुप्रीम कोर्ट के तरफ से रोक पहले ही लगा दी गई है, लेकिन उसके वावजूद भी इस तरीके के मामले सामने आते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बरेली (Bareilly) से सामने आया है जहां पर पुलिस की सरपरस्ती में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दी। यहां स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने उनकी बातों पर अमल नहीं किया और रात भर बार बालाओ का अश्लील डांस होता रहा। वहीं पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद स्थानीय लोग काफी नाराज होते हुए भी दिखाई दिए।

लोगों के फोन करने के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

दरअसल बताते चलें कि मामला भोजीपुरा थाना क्षेत्र के कस्बा धौंराटांडा में रात में बार बालाओं का अश्लील डांस हो रहा था। वहीं पड़ोस में रहने वाली दिल के रोग पीड़िता महिला परीक्षा की तैयारी कर रहे स्कूल में पढ़ने छात्रों व अन्य लोगों ने अश्लील डांस और अश्लील छापों के लगाने का विरोध करते हुए चौकी धौंराटांडा पुलिस से शिकायत की। लेकिन पुलिस ने शिकायत कर्ताओं की बात पर गौर ही नही किया और डांस रात भर होता रहा। शिकायत कर्ताओं ने फिर किसी तरह से बार बालाओं के डांस की एक वीडियो बनाकर वायरल कर दी। वीडियो वायरल करने के बाद स्थानीय लोगों ने मांग की है कि इस तरीके के डांस पर पूरी तरीके से रोक लगाई जाए।