बरेली: जनता को मतदान के लिए चलाया जाएगा जागरूकता अभियान

0
23

यूपी के बरेली (Bareilly) में लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जिला प्रशासन लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का काम कर रहा है तो दूसरी तरफ सिविल डिफेंस के लोग भी अब जनता को जागरूक करने के लिए सड़कों पर उतरने वाले हैं। लोगों को मतदान के प्रति यह लोग जागरुक करेंगे।

हर हालत में लोगों को मतदान के प्रति किया जाएगा जागरूक

बरेली (Bareilly) जिले में लोकसभा चुनाव शुरू हो गये हैं, ऐसे में लोगों को मतदान के लिए जागरूक करना नागरिक सुरक्षा कोर का दायित्व है। इसीलिए सिविल डिफेन्स के वार्डेन्स लोगों को शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। यह बात नागरिक सुरक्षा कोर के उप नियंत्रक राकेश मिश्र के आदेश के अनुपालन में वरिष्ठ सहायक उप नियंत्रक पंकज कुदेशिया के निर्देशानुसार डिवीजनल वार्डन दिनेश यादव ने रवि ज्वैलर्स पर आयोजित सिविल लाइन प्रभाग की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही। उन्होंने उपस्थित वार्डनों को मतदाता जागरूकता शपथ भी दिलायी। इसके अलावा उन्होंने हाउस होल्ड रजिस्टर शीघ्रता से पूरे करने और फायर फाइटर्स की भर्ती पर भी जोर दिया।

बैठक में मौजूद रहे सम्मानित लोग

बैठक का संचालन करते हुए उप प्रभागीय वार्डन डॉ. मो. उस्मान नियाज ने कहा कि अगले माह नवरात्र, रामनवमी, जुमा अलविदा और ईद उल फितर का त्योहार है। ऐसे में हमेशा की तरह वार्डन पूरी जिम्मेदारी से सामाजिक सौहार्द के लिए तत्पर रहकर ड्यूटी करें। आईसीओ रिजर्व अनिल शर्मा ने भी विचार व्यक्त किये। बैठक का आयोजन रवि ज्वैलर्स पर मयूरेश अग्रवाल के सौजन्य से किया गया था। बैठक में पोस्ट उपरोक्त के अतिरिक्त पोस्ट वार्डन असद जैदी, मनोज कुमार, प्रवेश दीक्षित, आसिया अली, सुनील कुमार,आलोक शंखधर,

पोस्ट वार्डन रिजर्व विशाल गुप्ता, डिप्टी पोस्ट वार्डन जय गोपाल अरोरा, राजेश कुमार पटेल, आदित्य रस्तोगी आदि उपस्थित रहे।