Bareilly: 60 साल के व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

मासूम की मां जब उसे खोजते हुए आरोपी के घर पहुंची तो बच्ची लहूलुहान हालत में मिली।

0
49
Bareilly

बरेली के फरीदपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने पांच साल की बच्ची को टॉफी का लालच देकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। गुरुवार की दोपहर कस्बे के मोहल्ले में रहने वाली एक पांच साल की बच्ची अपने घर के बाहर गली में खेल रही थी। घर के सामने रहने वाला 60 वर्षीय व्यक्ति टॉफी दिलाने का लालच देकर उसे अपने घर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

काफी देर बाद भी जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की गई। बच्ची को खोजते हुए मां सामने वाले घर में पहुंची तो आरोपी फरार हो गया। खून से लथपथ बच्ची को लेकर मां थाने पहुंची और तहरीर दी। फरीदपुर थाने के इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पीड़ित बच्ची की मां ने थाने में तैनात महिला सिपाही पर रिपोर्ट दर्ज करने के एवज में रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि सिपाही ने उससे कहा कि 200 रुपये दो। अभी टीम भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे। उसने रुपये न होने की बात कही तो वह टरकाने लगी।

सीओ फरीदपुर गौरव सिंह ने कहा कि बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची की मां ने महिला कांस्टेबल पर रुपये मांगने का आरोप लगाया गया है। उसकी भी जांच कराई जाएगी।