बाराबंकी: भूपेंद्र सिंह चौधरी ने मुख्तार की सजा पर कहीं अपनी बात, योगी राज में माफिया राज खत्म

0
19

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सिंह का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। दौरान उन्होंने मुख्तार अंसारी को आजीवन कारावास की सजा मिलने पर कहा कि योगीराज में माफिया राज खत्म हो चुका है।

हमारी सरकार में माफियाओं का हुआ खात्मा

बाराबंकी (Barabanki) जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी पहुंचे। यहां उन्होंने कलेक्ट्रेट के लोक सभागार में पीएम-सूरज राष्ट्रीय पोर्टल के लॉन्चिंग पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होने प्रधानमंत्री मोदी का लाइव उद्बोधन सुना। साथ ही लाभार्थियों को प्रमाण पत्र किट वितरित की। इस दौरान उन्होंने माफिया मुख्तार अंसारी को फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाने पर कहा कि पहले की सरकारों में जिस तरह का माफिया तंत्र कायम था। उसको योगी सरकार ने तोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी जैसे दुर्दांत अपराधी के खिलाफ कोर्ट ने जो सजा सुनाई है, हम उसका सम्मान करते हैं।

बीजेपी के आने के बाद कांग्रेस का हो गया पलायन

कांग्रेस पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद और केंद्र में सरकार बनाने को लेकर पांच ‘नारी न्याय गारंटी’ देने के ऐलान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े नेता राज्य से पलायन कर चुके हैं। जिसके बाद कांग्रेस का पूरे उत्तर प्रदेश से सफाया हो चुका है। कांग्रेस की इस तरह के किसी भी योजना के ऐलान पर देश में किसी को भी विश्वास नहीं है। आज गारंटी केवल पीएम नरेंद्र मोदी की है और उसी पर लोगों का विश्वास भी है। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों व वंचितों को सामाजिक न्याय के तहत अग्रिम पंक्ति में खड़ा करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है। मोदी ने देश के गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं को केंद्र में रखकर बीते दस वर्षो में कल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं।