बाराबंकी: अनुपमा जायसवाल बोली देश की महिलाओं को पीएम मोदी पर भरोसा

0
15

यूपी के बाराबंकी (Barabanki) में पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल महिलाओं के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया तो वहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सरकार में देश की महिलाओं को उन पर भरोसा है।

महिलाओं के लिए हमारी सरकार कर रही काम

बाराबंकी (Barabanki) जिले में पहुंची पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल ने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की तो वही कहा ये मोदी की गारंटी ही है कि तीन दशक से लंबित नारी शक्ति वंदन अधिनियम संसद से पारित हो सका। उन्होंने कहा कि इस अधिनियम के पारित होने से सदन में 33 प्रतिशत सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित हो जाएंगी।कहा इसके अलावा नरेन्द्र मोदी की सरकार ने महिलाओं के संपूर्ण विकास के लिए कई अभूतपूर्व कदम उठाए हैं। भाजपा ने महिलाओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रख उज्जवला योजना की शुरुआत की। अनुपमा जायसवाल ने कहा कि भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं ने महिला उद्यमियों को बढ़ावा दिया। गांव की करोड़ो बहनों को लखपति दीदी बनाने पर जोर दिया गया।

अनुपमा जायसवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए अनुपमा जायसवाल ने कहा कि 60 साल तक देश को लूटने वालों को देश की जनता सबक सिखाएगी।गरीबी हटाओ का नारा देने वालों ने एक परिवार के अहंकार और स्वार्थ के लिए देश में इमरजेंसी लागू करके करोड़ों देश वासियों को प्रताड़ना दी। कहा कि देश की महिलाओं ने एक बार फिर से केंद्र में भाजपा सरकार का गठन करने का जो संकल्प लिया है वह अवश्य पूरा होगा।विशिष्ट अतिथि एवम क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्वेता सिंह ने कहा कि 2014 व 2019 के लोकसभा चुनाव में मातृ शक्ति ने नरेन्द्र मोदी का साथ दिया था। मोदी की गारंटी से देशवासियों के जीवन को आर्थिक और सामाजिक समानता का अवसर प्राप्त हुआ है उससे आनंदित होकर जनता 400 पार के नारे को हकीकत में बदलने जा रही है।