बांदा: सीसी रोड का निर्माण ना हो पाने से परेशान ग्रामीण

ग्रामीणों में आक्रोश है कि चुनाव के समय वोट मांगने तो कई लोग आते हैं, लेकिन विकास एवम रोड बनवाने के लिए कोई नहीं आता है।

0
13

यूपी के बांदा जिले के अंतर्गत ग्राम पंचायत डढवामानपुर के कारीडाडी कुम्हारन पुरवा का है जहां आज भी निकलने के लिए किसी प्रकार की रास्ता नहीं बनी है।

हाल ही में 18 तारीख को मौके पर पहुंचकर नायब तहसीलदार अतर्रा एवम साथ ही अधिकारीगण तथा साथ मे ग्राम प्रधान द्वारा आश्वासन दिया गया था कि 20 तारीख की मतदान होने के बाद आपके रोड निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार का कार्य शुरू नहीं हुआ है।

वहाँ के ग्रामीणों का कहना है कि बरसात होने से पहले रोड़ बन जाएगी तो ठीक रहेगा क्योंकि बरसात होने के बाद यहां किसी प्रकार का वाहन नही आयेगा और रोड़ निर्माण नहीं हो जाएगा। उनका कहना है कि हम लोग 50 साल से इस समस्या को झेल रहे हैं आज तक किसी ने रोड़ नही बनवाई है, रोड़ न होने से यहां के बच्चों को स्कूल जाने मे भी समस्या होती है साथ ही कोई बीमार हो जाता है या किसी औरत की डिलिवरी होने वाली होती है तो चारपाई में लेकर 1.5 किलोमीटर जाना पड़ता है।

इस समस्या से कई बार समय से न पहुंचने पर जान भी गई है। ग्रामीणों में आक्रोश है कि चुनाव के समय वोट मांगने तो कई लोग आते हैं, लेकिन विकास एवम रोड बनवाने के लिए कोई नहीं आता है। वोट लेने के लिए सिर्फ झूठी तसल्ली दी जाती है लेकिन वोट मिलने के बाद यहां कोई झांकने नही आता है।