Banda: बांदा में पहुंचे राजा बुंदेला, बोले भाजपा में हुआ विकास

0
14

यूपी के बांदा (Banda) में बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला पहुंचे। यहां उन्होंने चुनाव को लेकर एक बैठक की और कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है तब से विकास कार्य तेजी से प्रदेश में हो रहे हैं।

अन्नदाता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे राजा बुंदेला

बांदा (Banda) जिले में बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुंदेला ने कहा कि भाजपा सरकार आने बाद ही बुंदेलखंड में विकास की शुरुआत हुई है और अभी और भी विकास होगा। फिल्म स्टार राजा बुंदेला बांदा में अन्नदाता सम्मेलन में शामिल होने आए थे । उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की जनता का आभार कि उन्होंने सभी सीटों पर भाजपा के सांसदों को जिताया और फलस्वरूप बुंदेलखंड के सुदूर क्षेत्रों में नमामी गंगे योजना से पेयजल पहुंचा । बुंदेलखंड एक्स्प्रेस वे बन जाने से पूरा बुंदेलखंड जुड़ गया है और देश की राजधानी तक का सफर

आसान हो गया है जिससे व्यापार विस्तार की नई संभावनाएं पनपी है । उन्होंने यह भी बताया कि बांदा में एक पूर्ण सुविधाओं से सुसज्जित स्टेडियम की जरूरत जिसके लिए पहले भी सरकार से मांग की गई है और जल्द इस क्षेत्र में सफलता मिलेगी। बुंदेलखंड अलग राज्य के विषय पर उन्होंने बताया कि छोटे राज्य भाजपा के एजेंडे में पहले से शामिल है और बुंदेलखंड राज्य निर्माण इन्ही सांसदों के द्वारा ही होगा ।केन-बेतवा प्रोजेक्ट से बुंदेलखंड में सिंचाई व्यवस्था दुरुस्त करने का स्वप्न साकार होता हुआ दिख रहा है। राम मंदिर का निर्माण हर व्यक्ति का स्वप्न था जिसे भाजपा सरकार ने पूरा किया है । इस मौके पर बुंदेली सेना के प्रदेश संयोजक डॉक्टर आश्रय सिंह व किसान मोर्चा से विवेक सिंह व अन्य मौजूद रहे।