बाँदा: प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कट कर अपनी जीवन लीला की समाप्त

बता दे कि लड़की की शादी इस साल 21 जनवरी हुई थी और वह ससुराल वालों से खुश नहीं थी।

0
19

Banda News: यूपी के बाँदा जनपद में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जहां प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन से कट कर जान दे दी। वहीं पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को सूचना दी गई है। बता दे कि लड़की की शादी इस साल 21 जनवरी हुई थी और वह ससुराल वालों से खुश नहीं थी।

यह पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अवंती नगर के रेलवे ट्रैक से सामने आया है जहां पर आज एक युवती और युवक केशव कटे हुए शव मिले। वही मिली जानकारी के अनुसार युवक राम रूप कुशवाहा पुत्र विलास (25) अमृतपुर खेरवा पोस्ट गुखीया थाना अतर्रा और लड़की अर्चना कुशवाहा पत्नी भगवानदास निवासी ऐचिवारा थाना अतर्रा की आज रेलवे ट्रैक पर बॉडी कटी हुई मिली।

वही मिली जानकारी के अनुसार लड़की की 21 जनवरी 2024 को शादी कर दी गई थी और वह ससुराल वालों से खुश नहीं थी। इसके बाद वह है अपने प्रेमी राम रूप कुशवाहा के साथ शादी के बाद सूरत चली गई थी जैसे ही लड़की के भाई को पता चला तो वह सूरत से उसे दोबारा ससुराल भेज दिया। वही 23 अप्रैल 2024 को गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जहाँ आज दोनों के शव रेलवे ट्रैक के पास पड़े हुए मिले पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को सूचना दी गई है आगे की कार्रवाई की जा रही है।