बांदा: कमासिन ब्लॉक प्रमुख ने गरीबों को वितरित किए कंबल

गरीबों के चेहरे कंबल और मिठाई पाकर खिल उठे। इस विषय पर तमाम लोगो ने बताया कि कई वर्षो से ब्लॉक प्रमुख द्वारा गरीबों के हित में यह कार्य किया जा रहा है।

0
64

यूपी के बांदा जनपद में ब्लॉक प्रमुख ने तमाम गरीब लोगो को कंबल वितरण का कार्य किया। वहीं दूसरी तरफ गरीबों के चेहरे कंबल पाकर खिल उठे। बांदा के ग्राम पंचायत लोहरा में यह कार्य हुआ है। जहां के निवासी वर्तमान ब्लॉक प्रमुख कमासिन रावेंद्र गर्ग द्वारा ग्राम क्षेत्र के लगभग समस्त गरीबों को कंबल वितरण किए। सर्वप्रथम उनके द्वारा गरीबों को सम्मान पूर्वक बैठाकर जलपान कराया गया, उसके बाद सभी को एक – एक कंबल और साथ में मिठाई का डिब्बा भेंट किया गया।

वहीं गरीबों के चेहरे कंबल और मिठाई पाकर खिल उठे। इस विषय पर तमाम लोगो ने बताया कि कई वर्षो से ब्लॉक प्रमुख द्वारा गरीबों के हित में यह कार्य किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ गरीब लोगो ने ब्लॉक प्रमुख के इस नेक कार्य के लिए तारीफ की और उनको आशीर्वाद देते हुए धन्यवाद दिया।

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख रावेंद्र गर्ग, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष इंद्रेश द्विवेदी, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि धीरेन्द्र शुक्ला के साथ तमाम पदाधिकारी एवं सैकड़ों की संख्या में गरीब लोग उपस्थित रहे।