बांदा: ‘सच्चा प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ’ प्रेमिका के कहने पर फंदे पर झूला प्रेमी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

0
21

Banda News: यूपी के बांदा में एक शादीशुदा युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी कर ली, उसने मरने से पहले 5 पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का उसी की पत्नी की भाभी यानी उसकी सरहज से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उस महिला ने उसको व्हाट्सएप पर लिखा था कि मर कर दिखाओ तब जानूँगी कि कितना प्यार करते हो। इसके बाद युवक ने पंखे से लटककर जान दे दी, उसने सुसाइड नोट में भी प्रेम प्रसंग का जिक्र किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र का है, जहां के रहने वाले एक सख्स का उसी के घर अंदर पंखे से लटकता मिला, काफी देर तक बाहर न आने पर तो बेटे ने आवाज दी। जवाब न मिलने पर उसने परिजनों को बुलाया, परिजनों ने लटका देखा तो चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के भाई विष्णु ने बताया कि मृतक का कुछ दिनों से एक महिला रिश्तेदार से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमे लिखा है कि महिला ने कहा था कि मर कर दिखाओ तब जानूँगी तुम मुझसे प्यार करते हो, महिला के कारण ही मैं घटना को अंजाम दे रहा हूँ, महिला इन दिनों उससे बात नही करती थी, मोबाइल में ब्लॉक किये हुए थी, इसलिए वो मानसिक तनाव में था, उसने मां और परिवार से माफी की बात भी लिखी है, परिजनों ने यह भी बताया कि वह शादीशुदा था। घटना के बाद से पत्नी और परिवार में रो रोकर बुराहाल है।

बिसंडा थाना के इंस्पेक्टर क्राइम ओमप्रकाश ने बताया कि एक युवक ने खुदकुशी की है। सूचना पर मौके पर पहुँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। उसमें किसी महिला से प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में जांच करके आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here