बाँदा: मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर गौ रक्षा समिति ने गौशाला कार्यकर्ताओं को मुंह मीठा कराया

बांदा की कनवारा गौशाला में पहुंचकर विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के तत्वाधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

0
6

Banda News: जिला मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा की जीत पर तथा नरेंद्र मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर काफी जगहों पर समय – समय पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी के चलते बांदा की कनवारा गौशाला में पहुंचकर विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के तत्वाधान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने बताया कि गौ रक्षा समिति बांदा के तत्वाधान में कनवारा की संचालित स्थाई गौशाला में पदाधिकारियों ने पहुंचकर जिलाध्यक्ष महेश प्रजापति की अगुवाई में गौशाला की देखभाल तथा गौवंश की सेवा करने वाले कर्मचारियों को समिति के द्वारा फूल – माला पहनाकर एवं अंगवस्त्र भेंट कर किया गया तथा सभी का मुंह मीठा कराया गया। वही दूसरी तरफ गौवंशों को फूल माला पहनाकर तथा गुड खिलाकर उनकी सेवा की गई।

इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं/कर्मचारियों ने समिति को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। इस दौरान उपस्थित गौ रक्षा समिति के जिलाध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (एनडीए) की सरकार बनने पर हम लोग नरेंद्र मोदी जी को बधाई देते हैं और माननीय नरेन्द्र मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर हम लोगो द्वारा आज गौशाला में कार्यक्रम आयोजित किया गया है तथा गौशाला के लोगों का सम्मान किया गया है। इस दौरान कार्यक्रम में जिला महामंत्री राकेश कुमार त्रिपाठी जिला उपाध्यक्ष महेश कुमार धुरिया जिला प्रचार मंत्री रजनीश प्रजापति सहित तमाम पदाधिकारी लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here