बाँदा: राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि0 संगठन का मनाया गया प्रथम स्थापना दिवस

राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में आज यानि 27 मई को वृद्धा आश्रम बांदा में जिलाध्यक्ष मदन गुप्ता के संरक्षण में स्थापना दिवस मनाया गया।

0
11

यूपी के बांदा जनपद के राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि0 संगठन के संस्थापक राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में आज 27 मई को वृद्धा आश्रम बांदा में जिलाध्यक्ष मदन गुप्ता के संरक्षण में स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की पूजा अर्चना व दीप प्रज्वलित करके की इसके बाद बड़े ही धूमधाम से केक काटा वा वृद्धा आश्रम में फल वितरित किया गया इसके बाद कार्यक्रम में मौजूद सभी सम्मानित पत्रकार बंधुओ को जिलाध्यक्ष ने केक खिलाकर बधाई, धन्यवाद, शुभकामनायें दी।

संगठन के जिलाध्यक्ष मदन गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा यह पत्रकार रूपी हमारा परिवार है और इस परिवार के हितों को ध्यान में रखना हमारी प्राथमिकता है उन्होंनें सभी सम्मानित पत्रकार बंधुओ को बताया कि मैं पत्रकारों की सेवा व संगठन के हित कार्य करता रहुगांआज जिसे हम लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहते हैं। वही खतरे से खाली नहीं है। आए दिन पत्रकारों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन शासन प्रशासन से कोई पत्रकारों को सुरक्षा नहीं प्रदान की जाती है।

उन्होंने कहा कि देश में पत्रकार सुरक्षा कानून बिल लागू होना चाहिए जिससे पत्रकार अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहे उन्होंने पत्रकारों से कहा आप सभी लोग संगठन से जुड़कर संगठन को मजबूत करने का कार्य करें जिससे संगठन को मजबूती मिले हमारा संगठन हर समय हर संभव आपकी सेवा में सदैव तत्पर है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने मे हमारे सभी पदाधिकारियों की अग्रिम भूमिका रही है मैं उनका सह्रदय सादर धन्यवाद देता हूं हमारे सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं।