बांदा: महिला एवं पुरुष अभिकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में किया प्रदर्शन

बांदा संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा अपनी मांगों को लेकर जिला अधिकारी बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा गया।

0
23

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहां बुधवार (19 जुलाई) को राष्ट्रीय अल्प बचत अभिकर्ता संघ बांदा के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय आवाहन पर जनपद बांदा संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों (पोस्ट ऑफिस के महिला पुरुष अभिकर्ताओं) द्वारा अपनी मांगों को लेकर जिला अधिकारी बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा गया।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय अल्प बचत अभिकर्ता संघ के बैनर तले पोस्ट ऑफिस के दर्जनों महिला एवं पुरुष अभिकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर अपनी प्रमुख मांगों को लेकर जिलाधिकारी बांदा दुर्गा शक्ति नागपाल के माध्यम से प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा हैं।

वही बताया गया कि हम लोगो को बेरोजगार करने का कार्य किया जा रहा है और हमारा कमीशन भी बहाल नहीं किया जा रहा तथा हम लोगो को स्कीमो से अलग किया जा रहा है और अगर हमारी मांगे पूरी नहीं की जायेंगे तो 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक हम लोग दिल्ली के जंतर मंतर में जाकर अनशन करेंगे।