बाँदा: बाबू सिंह कुशवाहा का दीवाना निकला समर्थक, बालों पर लिखवाया उनका नाम

0
14

यूपी के बांदा (Banda) में बाबू सिंह कुशवाहा का एक ऐसा दीवाना निकला जिसने उनके लिए अपने बालों पर उनका नाम लिखवा डाला और जोर शोर से उनका प्रचार कर रहा। जब लोगों की उस पर नजर पड़ी तो लोग देखकर दंग रह गए।

नेताजी का युवक पर छाया खुमार

लोकसभा चुनाव के लिए छह चरणों में मतदान हो चुका है। वही सातवें और आखिरी चरण के लिए मतदान 1 जून को होना है। आखिरी चुनाव के लिए सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच उनके समर्थक भी उनके लिए जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। लेकिन एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एक समर्थक अपने नेताजी के लिए कुछ अलग ही अंदाज में चुनाव प्रचार करता हुआ दिखाई दे रहा है। बांदा (Banda) लोकसभा सीट पर 1 जून को मतदान होना है। लेकिन यहां एक समर्थक ने अपने प्रत्याशी के लिए अपने बालों पर उसका नाम लिखवा डाला। शख्स जहां से भी गुजरा लोग उसके बालों को देखकर काफी दंग रह गए।

सपा गठबंधन के तहत बाबू सिंह कुशवाहा को मिला टिकट

हेयर कटिंग की दुकान चलाने वाले सत्तार ने बताया कि मैं दो दशक से अपनी दुकान को खोला हुआ हूं लेकिन अभी तक कोई भी ऐसा ग्राहक नहीं आया है जिसने अपने बालों पर कभी भी अपने बालों पर अपने नेता का नाम लिखवाया हो। मुझसे बोला गया कि में बाबू सिंह कुशवाहा का नाम लिख दूं तो मैंने शख्स के बालों पर प्रत्याशी का नाम लिख दिया। अपने बालों पर नाम लिखवाने वाले शख्स वीरेंद्र कुशवाहा से पूछा गया कि आपने किस प्रत्याशी का नाम लिखवाया है तो उसने बताया कि मैंने सपा गठबंधन की प्रत्याशी का नाम लिखवाया है जो की जौनपुर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में है। बताते चले कि बाबू सिंह कुशवाहा जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष है और उनके गृह जनपद जिला बांदा है।