बलरामपुर: नहर में नहाने गया युवक डूबा, 10 दिन पहले मुंबई से आया था घर

0
10

यूपी के बलरामपुर (Balrampur) में एक युवक नहर में नहाने के लिए गया था तभी अचानक से वह डूब गया। जिसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां युवक को ढूंढने की कोशिश की लेकिन युवक का कहीं भी पता नहीं चला जिसके बाद गौतखोरो की टीम लगातार युवक को ढूंढ रही है।

दोस्तों के संग नहर में नहाने गया था युवक

बलरामपुर (Balrampur) जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत मोतीपुर टिटहरिया गांव के पास दोस्तों संग नहाने गया युवक राप्ती मुख्य नहर में गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। साथियों की सूचना पर पहुंचे लोगों और पुलिस के काफी तलाश के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका है। युवक को तलाशने में पुलिस के साथ ग्रामीण भी जुटे हुए हैं। युवक की तलाश के लिए गोताखोरों को भी बुलाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर मोतीपुर टिटहरिया गांव निवासी रेंगू पाल ने बताया कि उसके गांव के भगवानदीन (21) उनका इकलौता पुत्र था। बताया कि विगत 10 अप्रैल को वह मुंबई से घर आया था। उसे तैरना नहीं आता था, जिसके कारण वह कभी नहर में नहाने नहीं जाता था। उसके कुछ दोस्त राप्ती मुख्य नहर में नहाने के लिए बुला ले गए थे।नहाते समय भगवानदीन गहरे पानी में चला गया, और वह डूब गया ।इस संबंध में नहाने गए दोस्तों द्वारा सूचना दिया गया जिसके बाद ग्रामीण और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बताया कि पुलिस उसके बेटे की तलाश कर रही है। बताया कि बांस व रस्सी के सहारे उसकी तलाश गहरे पानी में भी गई, लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका। बताया गया कि सारी गलती दोस्तों का है।अगर दोस्त उसकी सुरक्षा नहीं कर सकते थे तो साथ नहाने क्यों ले गए। परिजनों ने इस मामले पर संदेह भी व्यक्त किया है।

प्रभारी निरीक्षक बोले युवक की लगातार की जा रही तलाश

जबकि प्रभारी निरीक्षक हरैया गोविंद कुमार ने बताया कि भगवानदीन की तलाश के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है। सहायता के लिए गोताखोरों को बुलाया गया है। भगवानदीन का शव मिलने और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जायेगा और न ही अभी तक परिजनों द्वारा किसी के खिलाफ तहरीर दी गई है। फिलहाल नहर में डूबने की सूचना मिलने पर मृतक युवक के परिजनों के घर में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।