बलिया: अवैध अतिक्रमण को लेकर महिलाएं पहुंची DM कार्यालय

उन्होंने न्याय की गुहार लगते हुए जिलाधिकारी को पत्र देकर आरोप लगया कि गढ्ढे की जमीन पर सभी लोगों का पानी गिरता है।

0
19

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रुद्रपुर गायघाट गाँव में अवैध अतिक्रमण एवं गढ्ढे की जमीन की सफाई को लेकर भारी संख्या में महिलाएं डीएम और एसपी कार्यालय पहुँची। जहाँ उन्होंने न्याय की गुहार लगते हुए जिलाधिकारी को पत्र देकर आरोप लगया कि गढ्ढे की जमीन पर सभी लोगों का पानी गिरता है। वह जमीन वर्तमान में कारीमुलाह खा के नाम से है।

ग्रामीणों के कहने पर समाज हित में जब उस गढ्ढे की सफाई के लिए जेसीबी मंगाया गया था। जब गढ्ढे की सफाई करने लगा तब उस जमीन पर अवैध रूप से काबिज राहुल राम, मुन्ना राम, अजय राम, विशाल राम, विनोद राम समेत कई लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें जमकर मारपीट हो गया।

वही मारपीट की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी को कब्जे में लेकर दोनों पक्ष को थाने लेकर आयी। पीड़ित ने पत्र में आरोप लगाया कि पुलिस ने एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए मारपीट समेत एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज कर दिया है और कहां की हम लोग भी घायल हुए है और गम्भीर चोट आयी है। हम लोगों की तरफ से मुकदमा दर्ज नही किया है। प्राप्त तहरीर के आधार पर जिलाधिकारी ने सदर एसडीएम और बैरिया सीओ के नेतृत्व में टीम बनाकर जांच कर सही कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here