बलिया: जमीन विवाद में पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार

पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधिकारी कार्यालय अपने जमीन की रकम वापस दिलाने की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौंपा है।

0
20

Ballia News: खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद से है, जहां न्याय की गुहार लगाने पीड़ित पहुंचा। दरअसल, यह मामला नगरा थाना अंतर्गत बेल्थरा रोड मार्ग का है। जहां के निवासी मूरतदास पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे अपने जमीन की रकम वापस दिलाने की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौंपा है।

बता दे कि, मूरत दास ने आरोप लगाते हुए कहा है कि साल 2018 में मंगलम प्रॉपर्टी ग्रुप के डायरेक्टर विनय शंकर जायसवाल द्वारा उनके जमीन को 50 लाख रुपए में तय करके 1लाख नगद देते हुए।

अपने ग्रुप के रमाकांत और रामनारायण नाम पर रजिस्ट्री करा ली और तब से अब तक मुझे बकाए के 49 लख रुपए नहीं दिए गए इसी बीच विनय शंकर जायसवाल द्वारा उस जमीन को खुद के नाम पर भी ट्रान्सफर करा लिया गया और मेरे पैसे का कोई निवारण नहीं निकल पा रहा है मैं थाने पर जाकर भी परेशान हो चुका हूं, अब उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रहा हूं।

वही विनय शंकर जायसवाल ने कहा कि, मैं रामायण जी से जमीन खरीदा हूं और उनका उचित मूल्य उनको दे दिया हूं। जमीन रजिस्ट्री के वक्त जिलाधिकारी का परमिशन भी लिया गया है। मैं एक राजनीतिक व्यक्ति हूं और कुछ विपक्षियों के द्वारा मेरे छवि को खराब करने के लिए यह सब साजिशें से की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here