Ballia: उमाशंकर ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर दिया बड़ा बयान

वही अखिलेश यादव पर साधा निशाना कहा आजम खान को समाजवादी पार्टी ने किया है बर्बाद।

0
72
Atiq's wife Shaista Parveen

उत्तर प्रदेश के बलिया में BSP के एकलौते विधायक उमाशंकर (umashankar) ने सूबे में होने वाले निकाय चुनाव पर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर दिया बड़ा बयान में उमाशंकर ने कहा, “अतीक की पत्नी आज भी उनकी पार्टी की सदस्य है। उनके साथ BSP की पूरी सिम्पैथी है। उनके लोग आज भी निकाय चुनाव में BSP के साथ है।”

तो वही अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- आजम खान को समाजवादी पार्टी ने बर्बाद किया है। उनके विधानसभा सीट पर भी चुनाव में मुस्लिम को टिकट नही दिया ताकि उनके लोग राजनीति में न आ जाये।

बलिया नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए BSP से घोषित प्रत्यासी का नामांकन कराने आये BSP विधायक उमाशंकर सिंह ने निकाय चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया

बलिया नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए BSP से घोषित प्रत्यासी का नामांकन कराने आये BSP विधायक उमाशंकर सिंह (umashankar) ने निकाय चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया। कहा, “अतीक की पत्नी को प्रयागराज से मेयर पद के लिए BSP चुनाव लड़ाना चाहती थी। वह आज भी BSP के सदस्य है। उनके साथ bsp की सिम्पैथी है। इसलिए उनके जगह उन्ही के माइनॉरिटीज को टिकट दिया है। शाइस्ता परवीन के वोटर्स इस निकाय चुनाव में उनके साथ है।”